अमरावती

महज चार घंटे में दायर की चार्जशीट

दर्यापुर पुलिस की ऐसी भी ‘सुपर फास्ट’ कार्रवाई

* तेज गति से की गई विनयभंग मामले में जांच
* छेडछाड की शिकायत दर्ज होते ही आरोपी को किया गिरफ्तार
दर्यापुर/दि.15- जुना दर्यापुर परिसर स्थित महादेव मंदिर में दर्शन हेतु जानेवाली 24 वर्षीय का पीछा करते हुए उसका विनयभंग किये जाने की घटना कल बुधवार 14 सितंबर की सुबह घटित हुई. जिसकी शिकायत पर अपराध दर्ज करने के साथ ही दर्यापुर पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपी को अपनी हिरासत में लिया और मामले की जांच पूरी करते हुए महज चार घंटे के भीतर अदालत में दोषारोप पत्र भी दाखिल किया. युवती के साथ छेडछाड करनेवाले आरोपी का नाम शेख इमरान शेख युसुफ (36, टाटा नगर) बताया गया है.
पता चला है कि, पीडित युवती हमेशा ही जुना दर्यापुर परिसर स्थित महादेव मंदिर में दर्शन हेतू जाया करती थी और उसकी दिनचर्या पर नजर रखनेवाला शेख इमरान विगत कुछ दिनों से उसका पीछा कर रहा था. यह बात ध्यान में आते ही उस युवती ने विगत कुछ दिनों से मंदिर जाना टाल दिया और जब वह विगत 13 सितंबर को पहले की तरह एक बार फिर मंदिर जाने निकली, तो वही युवक दुबारा पीछा करता दिखाई दिया. यह बात पीडिता ने अपनी मां और भाई को बतायी. इसके बात जब गत रोज 14 सितंबर की सुबह 8.30 बजे वह युवती मंदिर जाने निकली, तो शेख इमरान ने उसका पीछा करने के साथ ही उसका हाथ पकडा और ओढनी खिंचकर विनयभंग किया. इस समय पीडिता के भाई व आसपास के कुछ नागरिकों ने शेख इमरान को पकडकर उसकी जमकर पिटाई की. साथ ही उसे दर्यापुर पुलिस के हवाले किया. जहां युवती की शिकायत पर विभिन्न धाराओें के तहत अपराध दर्ज करते हुए शेख इमरान को गिरफ्तार किया गया.
इस घटना के चलते दर्यापुर शहर में दो गुटों के बीच कुछ समय तक तनावपूर्ण वातावरण बन गया था. वही दूसरी ओर घटना की गंभीरता को देखते हुए दर्यापुर के थानेदार प्रमेश आत्राम के नेतृत्व में दर्यापुर पुलिस ने दोनों गुटों के बीच सामंजस्य बनाये रखा. साथ ही तेजी से मामले की जांच करते हुए अदालत में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट भी पेश की. विशेष उल्लेखनीय है कि, इससे पहले जुलाई माह के अंत में भी अल्पवयीन शालेय छात्रा का पीछा करते हुए उसके साथ कुछ सडकछाप मवालियों द्वारा छेडछाड किये जाने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज हुई.

Related Articles

Back to top button