अमरावती

चौराकुंड के वन अधिकारी की हृदयघात से मौत

सरकारी निवासस्थान पर मिला अभिजीत बगले का शव

धारणी/दि.27– हरिसाल वन परिक्षेत्र अंतर्गत चौराकुंड के सर्कल अधिकारी अभिजीत बगले (42) का मंगलवार 26 सितंबर की सुबह उनके सरकारी निवासस्थान पर तीव्र हृदयाघात के चलते निधन हो गया.

जानकारी के मुताबिक गुगामल वन्यजीव विभाग के हरिसाल वन परिक्षेत्र अंतर्गत चौराकुंडे सर्कल में मोर्शी के मूल निवासी अभिजीत मुरलीधर बगले (42) करीब 15 दिन पहले सर्कल अधिकारी के तौर पर पदस्त हुए थे. मंगलवार की सुबह हरिसाल के वन परीक्षेत्र अधिकारी गिरीष झटकर ने चौराकुंड के वनरक्षक परशुराम टेकाडे को अभिजीत बगले के यहां जाकर उन्हें अपना संदेश देने हेतु कहा. क्योंकि अभिजीत बगले फोन नहीं उठा रहे थे. वनरक्षक परशुराम टेकाडे जब अभिजीत बगले के निवासस्थान पर पहुंचा, तो उसे अभिजीत बगले पलंग पर सोए दिखाई दिए. जिन्हें उठाने का प्रयास करने पर भी बगले के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई, तो टेकाडे ने इसकी जानकारी तुरंत वनपरिक्षेत्र अधिकारी झटकर को दी. पश्चात चौराकुंड के वन कर्मचारियों ने अभिजीत बगले को तुरंत ही हरिसाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक जांच के पश्चात डॉक्टरों ने अभिजीत बगले को मृत घोषित किया और शव को पोस्टमार्टम हेतु धारणी के उपजिला अस्पताल में भिजवाया.

इस बात की जानकारी धारणी की वन परिक्षेत्र अधिकारी पुष्पा सातारकर, सुसर्दा की वन परिक्षेत्र अधिकारी शुभांगी डेहनकर सहित क्षेत्र के वन अधिकारी व कर्मचारी तुरंत ही धारणी के उपजिला अस्तपाल पहुंचे. जहां पर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करने के बाद अभिजीत बगले का शव उनके परिजनों के हवाले किया गया. अभिजीत बगले के परिवार में पत्नी तथा एक बेटा व एक बेटी है. धारणी पुलिस ने इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है

Related Articles

Back to top button