अमरावतीमहाराष्ट्र

अमरावती में 26 से चेस कोचिंग कैम्प

इंटरनेशनल वुमन मास्टर तेजस्विनी सागर देंगी प्रशिक्षण

अमरावती/दि.8– पिछले साल छत्रपति पुरस्कार प्राप्त शतरंज खिलाडी अनूप देशमुख के शतरंज कोचिंग कैम्प का सफल आयोजन करने वाले स्थानीय स्नेह संवर्धन मंडल व अमरावती चेस अ‍ॅकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में इस साल भी आगामी 26 अप्रैल से 3 मई दौरान चेस कोचिंग कॅम्प का आयोजन किया है.

अमरावती के शतरंज खिलाडियों के लिए चेस कोचिंग कैम्प का आयोजन स्थानीय विश्वविख्यात हनुमान व्यायाम शाला में किया जा रहा है. देश की प्रसिद्ध इंटरनेशनल वुमन चेस मास्टर तेजस्विनी सागर व देश की प्रसिद्ध कोच अंजलि पलांडे के कोचिंग का लाभ अमरावती के शतरंज खिलाडी ले पाएंगे. सुबह और शाम ऐसे दो सत्र में यह कोचिंग कैम्प आयोजित किया है. दो सत्र में होनेवाले इस कैम्प में चेस का पर्याप्त ज्ञान नहीं रहने वाले खिलाडियों को प्राथमिक प्रशिक्षण की सुविधा भी पहली बार उपलब्ध की गई है. नए शतरंज खिलाडी और उत्तम खिलाडी ऐसे दो विविध गट में तज्ञों द्वारा प्रशिक्षण दिया जाएगा. चेस कैम्प में दोनो विभाग में केवल 15 खिलाडियों को प्रवेश दिया जाएगा. जिन स्पर्धकों को इस कोचिंग कैम्प में अपना प्रवेश निश्चित करना है तो उन्होंने राहुल कलोती, बालाजी प्लॉट, अमरावती में अथवा पूजा राहुल कलोती बालाजी प्लॉट, अमरावती इनसे 7744066686 इस मोबाइल नंबर पर जल्द से जल्द संपर्क करने का आह्वान किया गया है.

पहली बार अंबानगरी में आगमन
मूलत: संभाजीनगर निवासी तथा वर्तमान में गुजरात में निवास कर रहीं इंटरनेशनल वुमन चेस मास्टर तेजस्विनी सागर का कैम्प निमित्त पहली बार अंबानगरी में आगमन हो रहा है. इसी तरह देश की प्रसिद्ध कोच अंजलि पलांडे का भी पहली बार अंबानगरी में पधार रही है.

Related Articles

Back to top button