अमरावती

चिकन, रोटी के लिए दोस्त की हत्या

हत्यारा गिरफ्तार, चिखलदरा तहसील के तारुबांदा की घटना

धारणी/ दि.27 – चिखलदरा तहसील के तारुबांदा गांव में जाजनू बेठेकर व सखाराम बेठेकर के बीच चिकन व रोटी क्यों नहीं बनाया इस बात को लेकर विवाद हुआ और सखाराम ने जाजनू बेठेकर के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर डाली. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने उसे दो दिन पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है.
यह हत्या की घटना रविवार की रात घटी. फिर भी 25 जुलाई की सुबह 7 बजे उजागर हुई हेै. इस मामले में सोमवार की रात आरोपी सखाराम बेठेकर के खिलाफ मृतक के भाई ने दी शिकायत के आधार पर धारणी पुलिस ने अपराध दर्ज किया है. इसके बाद रात ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि चिखलदरा तहसील के रामटेक गांव का रहने वाला जाजनू खुली बेठेकर (42) की पत्नी व बच्चे उसे छोडकर चले गए. वह अकेला रहता था. जाजनू परतवाडा में मजदूरी कर अपना पेट भरता था.
रविवार की शाम जाजनू और उसका मित्र किसन नाना कस्तुरे यह दोनों उसके मूलगांव तारुबांदा गए थे. उस समय उसने उसके मित्र किसन कस्तुरे को उसके बडे भाई के यहां रुकने का कहा और वह चिकन लेकर आरोपी सखाराम केंडे बेठेकर (32) के घर जाने का कहकर निकला. चिकन लेकर सखाराम बेठेकर के घर जाकर सखाराम को चिकन बनाने का कहा. सखाराम ने चपाती बनाने के लिए आटा नहीं होने की बात कही. इसपर दोनों के बीच विवाद हुआ. तब सखाराम ने जाजनू के सिर पर धारादार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर डाली. इसकी खबर मिलते ही पुलिस निरीक्षक सुरेंद्र बेलखडे के मार्गदर्शन में पीएसआई विकास राठोड, पीएसआई सुयोग महापुरे ने मौके पर जाकर घटनास्थल का पंचनामा किया और इसके बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए धारणी उपजिला अस्पताल रवाना की. उसके बाद सखाराम बेठेकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर धारणी के दीवानी, फौजदारी न्यायालय में पेश किया. अदालत ने उसे दो दिन पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है, ऐसी जानकारी धारणी के पुलिस उपनिरीक्षक विकास राठोड ने दी.

Related Articles

Back to top button