अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मुख्यमंत्री शिंदे के बेटे की अपील

दर्यापुर में महायुति को जिताएं

* सांसद श्रीकांत शिंदे ने कार्यकर्ताओं से स्वयं सीएम होने जैसा काम करने का किया आवाहन
* नहीं लिया प्रत्याशी का नाम
दर्यापुर/दि. 7 – शिवसेना शिंदे के वरिष्ठ नेता एवं सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे अमरावती पधारे तो उनका जगह-जगह शिवसैनिकों ने जोरदार स्वागत किया. दर्यापुर में उनका स्वागत हजारो शिवसैनिकों ने बाइक रैली निकालकर किया. वहीं अमरावती रोड पर सांसद शिंदे की कार के प्रवेश करते ही जेसीबी से फूल बरसाकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के सुपुत्र की अगवानी जोशोखरोश से आज दोपहर की गई. एक हजार से अधिक बाइक सवार शिवसैनिको ने रैली निकालकर अमरावती रोड से अकोट रोड सभा स्थल माहेश्वरी भवन तक घोषणाओं तथा स्वागत की झडी लगा दी थी.
* मंच पर पूर्व सांसद निरुपम भी
डॉ. श्रीकांत शिंदे अमरावती पधारे तो उनके साथ पूर्व सांसद संजय निरुपम, जिला शिवसेना प्रमुख गोपाल अरबट पाटिल, संपर्क प्रमुख गजानन वाकोडे, सहसंपर्क प्रमुख रवींद्र गणोरकर, पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसूल एवं अन्य लीडरान मंच पर विराजित थे. श्रीकांत शिंदे ने विधानसभा चुनाव में महायुति प्रत्याशी को विजयी बनाने का आवाहन किया. उन्होंने किसी प्रत्याशी का नाम नहीं लिया. तथापि राज्य के लोगों के हित में शानदार काम कर रही महायुति सरकार को पुन: सत्ता सौंपने का आवाहन किया. उन्होंने लाडली बहना योजना सहित विविध योजनाओं का उल्लेख कर दावा किया कि, शिंदे सरकार ने महज ढाई वर्षों में कामगिरी की झडी लगा दी. जिसके कारण महाराष्ट्र की जनता में शिंदे के नेतृत्व में एक नया विश्वास जागा है. महायुति के प्रत्याशी को विजयी बनाने और राज्य में पुन: महायुति की सरकार बनने का दावा भी डॉ. श्रीकांत शिंदे ने किया. उपस्थित नेताओं के भी समयोचित संबोधन हुए. महिला कार्यकर्ताओं सहित माहेश्वरी भवन खचाखच भरा था. संचालन वृंदा मुक्तेवार ने किया.
* अडसूल के जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन
सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे के हस्ते कैप्टन अभिजीत अडसूल के जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया गया. इस समय राजू पाटिल वाकोडे, रवींद्र गणोरकर, गोपाल पाटिल अरबट, महेंद्र भांडे, तुषार चौधरी सहित शिवसैनिक उत्साह से उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button