अमरावती

चिखलदरा को मिली चार एम्बुलेंस

विधायक पटेल ने की स्वास्थ्य विभाग को सुर्पूद

चिखलदरा/दि.14 – मेलघाट की स्वास्थ्य समस्याओं का निराकरण व कुपोषण को रोकने के उद्देश्य से विधायक राजकुमार पटेल की निधि से चार एम्बुलेंस चिखलदरा तहसील के लिए शासन व्दारा उपलब्ध करवायी गई थी. चारों ही एम्बुलेंस का विधायक राजकुमार पटेल नेे विधिवत पूजन कर स्वास्थ्य विभाग को सुर्पूद किया.
विधायक राजकुमार पटेल के चिखलदरा स्थित जनसंपर्क कार्यालय पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को एम्बुलेंस की चाबी सौंपकर एम्बुलेंस उनके सुर्पूद की. चिखलदरा तहसील के दुर्गम क्षेत्र हतरु, टेभुरसोंडा, चुनखडी, चिखलदरा ग्रामीण अस्पताल को एम्बुलेंस दी गई. इस समय स्वास्थ्य विभाग अधिकारी सहित चिखलदरा नप के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सोमवंशी, उपाध्यक्ष शेख अब्दुल, नगरसेवक प्रमोद नाईक, अनवर हुसैन, बांधकाम सभापती राजेश मांगलेकर, गीता जामकर, शैलेश पाल, विनोद लांजेवार, जगत शनवारे, टिल्लू तिवारी, साधुराम पटिल, गोपाल खडके, प्रमोद पाल, गजानन शनवारे, सुरेखा खडके उपस्थित थे.

विधायक पटेल के जन्मदिन पर विविध सामाजिक उपक्रम
क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल के जन्मदिन पर चिखलदरा ग्रामीण अस्पताल व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को एम्बुलेंस प्रदान की गई. साथ ही मरीयमपुर आदिवासी बहुल क्षेत्र में आदिवासी महिलाओं को साडियों का वितरण किया गया व दिनभर विधायक पटेल ने परिसर के नागरिकों की समस्याएं सुनी. इतना ही नहीं चिखलदरा नगर पालिका को भेंट स्वरुप विकास कामों के लिए 5.5 करोड रुपए की निधि दिलवायी. पिछले महीने 30 करोड और उसके पश्चात 5.5 करोड इस प्रकार से 11.80 करोड की निधि चिखलदरा नगरपालिका को उसके इतिहास में पहली बार प्राप्त हुई जिसको लेकर नागरिकों में उत्साह है. इस अवसर पर सभी प्रहार के कार्यकर्ता, नगरसेवक व नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button