अमरावती

तालाब में डूबकर बच्चे की मौत

पैर फिसलने से गिरा था पानी में

तुमसर-दि.24 पैर फिसलने से तालाब में गिरे शालेय विद्यार्थी की पानी में डूबकर मौत हो जाने की घटना मंगलवार की दोपहर 2 बजे के आसपास हसारा में घटित हुई.
मिली जानकारी के मुताबिक हसारा गांव में रहनेवाला देवेेंद्र अजय बोंद्रे नामक 12 वर्षीय बच्चा हसारा गांव स्थित जिला परिषद प्राथमिक शाला की कक्षा 5 वीं में पढता था और मंगलवार को हमेशा की तरह अपनी शाला में गया था. जहां से दोपहर की छुट्टी में भोजन के बाद वह अपने सहपाठियों के साथ खेलने के लिए तालाब की ओर चला गया और पैर फिसल जाने की वजह से तालाब के पानी में जा गिरा. यह देखकर साथ मौजूद बच्चे बुरी तरह घबरा गये और उन्होंने मदद के लिए चीख-पुकार मचानी शुरू कर दी. जिसे सुनकर आसपास स्थित गांववासी दौडे और कुछ लोगों ने तालाब में छलांग लगाकर अक्षय बोेंद्रे को बाहर निकाला. जिसे तुरंत ही तुमसर स्थित उपजिला अस्पताल में भरती कराया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.
इस घटना के चलते पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गई है. देवेेंद्र के परिवार में माता-पिता और एक भाई है. देवेंद्र का परिवार मूल रूप से मोहाडी तहसील के निलज गांव का निवासी है और विगत कुछ वर्षों से वह अपने माता-पिता के साथ अपने मामा के गांव हसारा में रह रहा था.

Related Articles

Back to top button