अमरावती

खेलते- खेलते बच्चे की भयंकर दुर्घटना

तीन साल के बच्चे की श्वसन नलिका में फुग्गा अटक जाने से मृत्यु

* वाडा तहसील की घटना
पालघर/ दि. 27– तीन साल के बच्चे की श्वसन नलिका में फुग्गा अटक जाने से उनकी मृत्यु हो गई. यह घटना वाडा तहसील में घटी. हर्ष बुधर ऐसा मृत तीन वर्षीय बच्चे का नाम है.बच्चे की मृत्यु के कारण परिवार पर दुख का पहाड टूट पडा है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार पालघर जिले की वाडा तहसील में भगतवाडा इस दुर्गम क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहनेवाला हर्ष बुधर यह अपने मित्र के साथ आंगण में खेल रहा था. किंतु खेलते-खेलते अचानक हर्ष की तबियत बिगड गई. बच्चे की तबियत अचानक बिगड जाने से हर्ष का परिवार चिंता में पड गया था. खेलते- खेलते हर्ष को क्या हो गया, वह कहा गिर गया, उसे कुछ लग गया क्या, ऐसी पूछताछ हर्ष के परिवार वालों ने हर्ष के साथ खेलनेवाले मित्रों से की.
इस समय हर्ष ने खेलते खेलते फुग्गा अटक जाने का उसके मित्रों ने बताया. हर्ष के मुंह में फुग्गा अटक जाने का उसके परिवार को पता चला तो उसका परिवार भयभीत हुआ. उसके बाद हर्ष को उपचार के लिए अस्पताल में ले जाते समय रबर का फुग्गा हर्ष की श्वसन नलिका में अटक जाने से अस्पताल में भर्ती करने से पहले ही उसकी मृत्यु हो गई. अस्पताल में भर्ती करने के बाद डॉक्टरों ने इस बच्चे को मृत घोेषित किया.

Related Articles

Back to top button