अमरावती

पटाखों की डिजाइन में चॉकलेट

पुणा की कल्याणी व तुषार की शहरवासियों को अनोखी भेंट

अमरावती/दि. ९ – दीपावली का नाम सामने आते ही पटाखों की याद जरुर आती है. दीपावली में पटाखे फोडने का उत्साह हर किसी में दिखाई देती है. ऐसे अवसर पर कुछ युवा कलाकारों ने पटाखों की डिजाइन में चॉकलेट का रुप दिया है. भले ही यह दोनों कलाकार इसका व्यापार कर रहे है, मगर पहली बार अमरावती में ऐसी वस्तु उपलब्ध होने से ग्राहक भी इस ओर काफी आकर्षित हो रहे है.
अमरावती वासियों की सेवा में पटाखें के रुप में चॉकलेट उपलब्ध करायी है. पुणावासी कल्याणी मोडक व तुषार मोडक ने यह सौगात शहरवासियों के लिए उपलब्ध करायी है. उन्होंने बताया कि पिछले १ वर्षों से यह व्यवसाय कर रहे है. इस चॉकलेट बम, अनार बम, लक्ष्मी बम, सुतली बम के खरीदी के लिए लोगों में अलग ही उत्साह दिखाई दे रहा है. देखने में हुबहूं पटाखों की तरह दिखाई देते है. मगर इन दोनों कलाकारों ने चॉकलेट की सामग्री से कुशलता के साथ चॉकलेट को पटाखें की तरह निर्माण किया गया है. इन चॉकलेट को देखकर कुछ पल के लिए लोग चौंक जाएंगे यह चॉकलेट है या पटाखे. पटाखों का एक डिब्बा है, लेकिन उसमें पटाखे न होकर चॉकलेट रखे गए है. पटाखे जैसे दिखने वाली चॉकलेट पहली बार अमरावती में बेचने के लिए पुणा के कलाकार अमरावती आये है. होम डिलेवरी के जरिए या फिर सोशल मीडिया के माध्यम से यह चॉकलेट बेचने का काम कर रहे है.
पुणा के यह दोनों कलाकारों ने बताया कि चॉकलेटस् मोल्ड्स के जरिये बनाई जाती है. कम दामों में लोगों को यह चॉकलेट पटाखें बेचे जा रहे है. चॉकलेट पान, रबडी, बटर, स्कॉच फ्लेवर में उपलब्ध है. बाहरगांव से भी लगातार फोन पर इन पटाखा चॉकलेट की बुकिंग की जा रही है. इन पटाखा चॉकलेट की बुकींग के लिए मोबाइल क्रमांक ८८०६१७६८४६ पर संपर्क करने का आह्वान कल्याणी मोडक व तुषार मोडक ने किया है.

Related Articles

Back to top button