अमरावतीमुख्य समाचार

चोपड़ा परिवार ने किया नन्हीं निया का जोरदार स्वागत

गुब्बारों की सजावट, थिरके दादा-दादी

* लड़का-लड़की भेद मिटाने पहल
अमरावती/दि.5 – अधिकांश सकारात्मक सोच के लोग मानते हैं कि जमाना बदल गया है. दो दशक पहले किसी के घर कन्यारत्न की प्राप्ति होने पर विशेष उत्साह, प्रसन्नता नहीं नजर आती. मगर यह नया दौर है. अब लड़का और लड़की का भेद पहले जैसा नहीं रहा. बेटियों ने भी पढ़ाई- लिखाई से लेकर विविध क्षेत्र में अपनी कामगिरी की छाप छोड़ी है. शहर के प्रमुख बर्तन व्यवसायी संजय प्यारेलाल जी चोपड़ा (जैन) परिवार ने अपने घर की नई सदस्या नन्हीं निया का शानदार स्वागत कर आदर्श प्रस्तुत किया.
देवरणकर नगर स्थित चोपड़ा निवास ‘पूजा दीप’ पर सुंदर सजावट की गई. गुब्बारों से पूरे घर को सजाने के साथ जैसे ही दीपक और पायल नवजात निया को बाबागाड़ी में लाये. उसका खुशी-खुशी स्वागत किया गया. निया की बुआ पूजा मुथा, ज्योती चोपड़ा, भाई विवान, अयांश मुथा, दादा-दादी संजय और प्रतिभा चोपड़ा, बड़ी मम्मी रश्मी चोपड़ा, रुची चोपड़ा, मामा-मामी ऋषभ-प्रतीक्षा कोचर आदि ने अगवानी की. हर कोई खुशी से फूला नहीं समाया. बड़े ही लुभावने अंदाज में निया का स्वागत किया गया. उल्लेखनीय है कि जवाहरलाल प्यारेलाल चोपड़ा परिवार माता रानी दुर्गा का भी भक्त हैं. अश्विन नवरात्रि में भक्तिभाव से देवी दुर्गा की आराधना करता है.
इस समय दीपा कटारिया, जागृती कटारिया, हेमा गांधी,तनिशा गांधी, अनीता खिवसरा, कविता खिवसरा, देशना खिवसरा, मास्टर दक्ष, संजू भंडारी, ललिता सिंघवी, हेमा कटारिया, मनोज कटारिया, नर्मदा टिकेकर, कल्पना भाटी, श्रृति गांधी, प्रतिभा संकलेचा की उपस्थिति रही.

Related Articles

Back to top button