अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

व्यापारियों के माध्यम से नागरिकों को मिल रहा है रोजगार

सांसद नवनीत राणा का व्यापारी-उद्योजको के सम्मेलन में कथन

* कहा व्यापारी-उद्योजको की तरफ पीएम मोदी का विशेष ध्यान
अमरावती/दि.15– छोटे-बडे उद्योग, व्यापार सहित सभी उद्योजको को गति देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आर्थिक वीजन है कि, अपना भारत शक्तिशाली होना चाहिए. इसके लिए छोटे-बडे उपभोक्ता, ग्राहक और सभी व्यापारियों की तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष ध्यान दे रहे है. इस कारण छोटे-बडे व्यापारियों को भी सहायता होती है और व्यापारियों के माध्यम से सही मायने में लोगों को रोजगार मिल रहा है, ऐसा महायुती की भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा ने व्यापारी-उद्योजको के होटल ग्रैंड महफिल में आयोजित सम्मेलन में किया.

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व पालकमंत्री जगदीश गुप्ता ने की. भाजपा के शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल की प्रमुख उपस्थिति में अमरावती शहर के सभी व्यापारी, उद्योजको का होटल ग्रैंड महफिल में सम्मेलन आयोजित किया गया था. इस सम्मेलन में पूर्व पालकमंत्री जगदीश गुप्ता ने सभी व्यापारी व उद्योजको को महायुती की भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा को सर्वाधिक मतो से निर्वाचित करने का आवाहन किया. कार्यक्रम में उद्योजक चंद्रकुमार उर्फ लप्पी जाजोदिया, भाजपा नेता प्रा. दिनेश सूर्यवंशी, पूर्व शहराध्यक्ष व एमआईडीसी के अध्यक्ष किरण पातुरकर, चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष विनोद कलंत्री, महानगर चेंबर के अध्यक्ष सुरेश जैन, किराणा एसोसिएशन के अध्यक्ष आत्माराम पुरसवानी, उद्योग आघाडी के अध्यक्ष सारंग राऊत, सातुर्णा एमआईडीसी के अध्यक्ष वीरेंद्र लढ्ढा, महिला उद्योजिका अनुपमा लढ्ढा और सीपीडीए के प्रमुख पदाधिकारी श्याम शर्मा ने अपने विचार व्यक्त किए. सभी ने नवनीत राणा के साथ खडे रहने का संकल्प किया.

इस अवसर पर सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, वह व्यापारी, उद्योजक की छोटी-बडी समस्या और प्रश्नो की तरफ गंभीरता से ध्यान देती आई है. अपने पांच साल की कालावधि में सांसद के रुप में नहीं बल्कि अपने परिवार के सदस्य के रुप में वह काम करती आई है. उन्होंने सभी से आशीर्वाद देने का अनुरोध किया. सम्मेलन में बिझीलैंड एसोसिएशन के पूर्वाध्यक्ष गिरीश भूतडा, धीरज जवंजाल, शंकरलाल बत्रा, दिलीप पोपट, सुरेंद्र पोपली, बलदेव बजाज, श्रीचंद तेजवानी, संजय मुणोत, महेश पिंजानी, शरणपालसिंग अरोरा, अनिल नरेडी, एड. जगदीश शर्मा, जयराम बजाज सहित अमरावती शहर के सभी व्यापारी, उद्योजक और दूकानदार बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button