अमरावती

आवारा श्वानों से नागरिक, बच्चे परेशान

श्वानों का बंदोबस्त करने की मांग

अचलपुर/ दि. 30- अचलपुर नगर परिषद क्षेत्र में आवारा कुत्तों का जमावडा हो गया है. इससे महिला और बच्चों में दहशत का माहौल है. अनेक लोगों को कुत्तों ने काटा भी है. इससे उन्हें परेशानी हो रही है. लोगों ने अचलपुर नगर परिषद पर उदासीनता का आरोप लगाया है. अमरावती जिले की (अ) वर्ग नगरपरिषद के रूप में अचलपर नगर परिषद की पहचान है.
ऐतिहासिक, राजनैतिक, शैक्षणिक व्यापार की दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है.लेकिन परिसर में आवारा कुत्तों का जमावडा होने से लोगों को परेशानी हो रही है. यहां के खिडकी गेट, झंडा चौक, रेलवे स्टेशन चौक, जयस्तंभ, देवडी, बिलानपुरा, जीवनपुरा, गांधी पुल, रायपुर, हीरापुर,सुलतानपुरा, ईदगाह चौक, अचलपुर नाका, पुराना सराफा, टक्कर चौक, चावल मंडी भाग में आवारा कुत्तों के झुुुंड के झुंड देखे जाते है. इन चौक से लोगों को निकलना मुश्किल हो गया है.
अगर कोई बाइक से जा रहा है तो कुत्ते उसका पीछा करते है. छोटे बच्चे तो चौक में आने से डर रहे है. इस कारण लोगोें ने आवारा कुत्तों का बंदोबस्त करने की मांग स्थानीय प्रशासन से की है.

-अचलपुर नगर परिषद क्षेत्र में आवारा कुत्तों और सुअरों का बंदोबस्त किया जाएगा. इसके लिए प्रशासकीय प्रक्रिया पूर्ण की जाएगी. इससे लोगों को राहत मिलेगी.
धीरजकुमार गोहाड,
मुख्याधिकारी नगर परिषद, अचलपुर

Related Articles

Back to top button