अमरावतीमहाराष्ट्र

नागरिकों को पानी की परेशानी और सोफिया को भरपुर पानी

भडकी शिवसेना, महिला-युवा सेना ने सौंपा मजीप्रा को ज्ञापन

*जल्द जलापुर्ती बंद न होने पर कार्यालय में मटकी फोडने की चेतावनी
*शिवसेना के पुराने तेवर देख अधिकारियों के छुटे पसीने
अमरावती /दि.04– शहर के रवी नगर, पुरुषोत्तम नगर, वल्लभ नगर, छाया कॉलनी पार्वती नगर ,परिसर में भारी पेयजल किल्लत वही शहर में स्थापित सोफिया प्रकल्प को भरपूर पानी देने को लेकर उध्दव बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना, युवा सेना, महिला सेना के स्थानीय पदाधिकारियों ने बुधवार को मजीप्रा कार्यालय पहुंच कर जमकर हल्ला बोल आंदोलन किया. जिसके कारण शिवसेना के पुराने तेवर देख यहां पर ठंडे वातावरण में बैठे अधिकारियों के पसीने छुट गए.
महिला सेना की प्रिती बंड तथा युवा सेना के राहुल माटोडे के नेतृत्व में मजीप्रा अभियंता को सौंपे गए निवेदन में आंदोलनकारियों का कहना रहा कि शहर के उल्लेखीत परिसरों में पेयजल की भारी किल्लत है. वही अगर पानी नलों में आया भी तो दुषित पानी आता है. जिसके कारण नागरिकों को स्वास्थ के प्रति खतरा मंडराता दिखाई देता है. जहां एक ओर शहर के नागरिकों को पेयजल की समस्या हो रही है. वही मजीप्रा व्दारा सोफिया प्रकल्प को भरपूर पानी दिया जा रहा है. अगर सोफिया की जलापूर्ती तुरंत बंद नहीं की गई तो शिवसेना व्दारा मजीप्रा कार्यालय में मटकी फोड आंदोलन किया जाएगा. इस समय महिला सेना प्रमुख प्रिती बंड ने भी अधिकारियों को आडे हाथों लिया. वही युवा सेना के राहुल माटोडे ने मटकी फोड आंदोलन की चेतावनी दिया. शिवेसना के पुराने तेवर देख यहां मौजुद सभी अधिकारियों के पसीने छुटने लगे. इस समय बडी संख्या में शिवसेना, युवा सेना, महिला सेना के पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित थे.
6 माह से दुषित जल
अमरावती शहर के रवी नगर, पुरुषोत्तम नगर, वल्लभ नगर ,छाया कॉलनी पार्वती नगर ,परिसर में भारी जल किल्लत होने के साथ ही इस परिसर में विगत 6 माह से दुषित पानी नलों में छोडने का आरोप इस समय शिवसैनिकों ने लगाया. समस्या पर जल्द हल न निकालने की स्थिती में बडा जनआंदोलन करने की चेतावनी शिवसेना की ओर से की गई.

Related Articles

Back to top button