अमरावती

धामणगांव में यातायात जाम की समस्या से नागरिकों मिली निजात

सांसद तडस व विधायक अडसड के हाथों भूमिपूजन

धामणगांव रेलवे / दि. 22 – धामणगाव रेल्वे,धामणगांव व परिसर के नागरिकों के आवागमन की मुख्य समस्या हल हुई है. शहर की महत्वपूर्ण समस्या का स्थायी समाधान हुआ है. गुरुवार को सांसद व रेलवे बोर्ड के सदस्य रामदास तडस व विधायक प्रताप अडसड के हाथों गौरक्षण के पास दूसरे अंडर ब्रिज का भूमिपूजन तथा संतोषी माता मंदिर कासारखेड रोड में तैयार अंडरब्रिज का लोकार्पण किया गया.इस महत्त्वपूर्ण समस्या का निवारण होने से धामणगाव तथा परिसर में सांसद तडस व विधायक अडसड की प्रशंसा व अभिनंदन हो रहा है.
धामणगांव की यातायात की समस्या दूर करने के लिए अंडर ब्रिज जल्द से जल्द मंजूर हो, इसके लिए तत्कालीन केंद्रीय रेल्वेमंत्री पीयूष गोयल व सांसद रामदास तडस से विधायक प्रताप अडसड ने मुलाकात की थी. उस दौरान धामणगांव में महत्वपूर्ण रहने वाले रेल्वे अंडर ब्रिज की समस्या स्थायी रूप से हल करने का आश्वासन मिला था. दिए गए आश्वासन की पूर्ति करते हुए केंद्र के रेल मंत्रालय ने गौरक्षण के पास एक तथा भडभड्या पुल के पास भारी वाहनों के लिए दूसरा और रेलवे गेट के उपर फूट ओव्हर ब्रिज ऐसे कुल तीन ब्रिज मंजूर किए. कासारखेड मार्ग के संतोषी माता मंदिर के पास कोलकाता मुंबई लोहमार्ग पर अंडर ब्रिज तैयार किया है. जिसका लोकार्पण और धामणगाव रेल्वे के गौरक्षण संस्था के पास दूसरे अंडर ब्रिज का भूमिपूजन गुरुवार को होने से धामणगांव व परिसर की सबसे महत्वपूर्ण समस्या का समाधान हुआ है. कार्यक्रम का संचालन रेल्वे सलाहकार समिती सदस्य कमल छांगाणी ने किया. आभार भाजपा शहराध्यक्ष गिरीष भुतडा ने माना.

प्रताप अडसड ने की थी मांग
धामणगांव के अंडर ब्रिज समस्या को लेकर विधायक प्रताप अडसड ने मुझसे तथा रेलमंत्री से मांग की थी. तथा धामणगांव की समस्या से अवगत कराया था. जिसे देखते हुए धामणगांव के लिए तीन अंडरब्रीज तथा रेल्वे फाटक पर फुट ओव्हर ब्रिज मंजूर करवाया. फलस्वरूप संतोषी माता मंदिर के पास अंडरब्रिज का लोकार्पण और गौरक्षण के पास दूसरे अंंडर ब्रिज का हम आज भूमिपूजन कर रहे है.
-रामदास तडस, सांसद

सांसद व रेल मंत्रालय का आभारी हूं
केंद्र के रेल मंत्रालय और सांसद तडस का मै आभार व्यक्त करता हूं. अंडर ब्रिज का लोकार्पण होने से धामणगांव तथा परिसर के लोगों की सबसे महत्वपूर्ण समस्या दूर हुई है. व्यापारी, विद्यार्थी और आवागमन करने वाले सभी को इन चारों मार्ग से लाभ होगा.
– प्रताप अडसड, विधायक

 

Related Articles

Back to top button