अमरावती

नागरिको को नियमों का पालन करना होगा अन्यथा पुन: लॉकडाउन

महापौर चेतन गावंडे ने कहा

अमरावती / प्रतिनिधि दि.6 – अमरावती शहर सहित संपूर्ण जिलेभर में दिनों दिन कोरोना का संक्रमण बढ रहा है. उपाय योजना के तहत लगाए गए लॉकडाउन की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है, तथा कुछ लोगों पर भूखो मरने की भी नौबत आयी थी. अब अनलॉक कर दिया गया है जिसमें नागरिकों को स्वयं कोरोना संबंधित नियमों का पालन करना होगा अन्यथा पुन: लॉकडाउन की नौबत आ सकती है ऐसा नागरिकों से महापौर चेतन गावंडे ने कहा.
महापौर गावंडे ने नागरिकों को सर्तक करते हुए कहा कि, अगर नियमों का पालन नहीं किया गया तब ऐसी स्थिती में निश्चित ही पुन: लॉकडाउन किया जाएगा. जिला प्रशासन द्बारा इसके लिए उपाय योजना की जा रही है संक्रमण को खत्म करने हेतु संपूर्ण जिलेभर में लॉकडाउन भी कर दिया गया था. लॉकडाउन की वजह से जीवनावश्यक वस्तुओं के प्रतिष्ठान छोडकर सभी प्रतिष्ठान बंद थे. जिसमें नागरिकों को परेशानी उठानी पडी थी, और नागरिकों को अनेको समस्याओ का भी सामना करना पडा था.
अब आज से अनलॉक के चलते सभी प्रतिष्ठानो को खोलने की अनुमति जिला प्रशासन द्बारा अब दे दी गई है. सुबह 9 बजे से दोपहर 4 बजे तक शहर व जिलेभर में सभी प्रतिष्ठान खुले रहेगें. खरीदारी करते समय सभी नागरिक सामाजिक दूरी बनाए रखकर व मास्क तथा सैनिटाइजर का इस्तेमाल कर ही बाजारों में निकले अन्यथा इसके परिणाम फिर से भुगतने पडेगें. शासकीय नियमों का कडाई से पालन किया जाए अन्यथा पुन: लॉकडाउन की नौबत आ सकती है. ऐसा महापौर चेतन गावंडे ने नागरिकों से कहा और उन्हें सर्तकता बरतने का आहवान भी किया.

Related Articles

Back to top button