अमरावती

शहर के भाजपा नगरसेवक व पदाधिकारी पार्टी से नाराज

निष्ठावान कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने का लगाया आरोप

अमरावती/दि.१४ – भारतीय जनता पार्टी महानगर द्वारा हाल ही में पार्टी के महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्तियां की गई. इन नियुक्यिों को लेकर भाजपा नगर सेवकों सहित वर्तमान तथा पूर्व पदाधिकारियों ने अपनी नाराजगी व्यक्त की. जिसमें उन्होंने पार्टी पर आरोप लगाया है कि समय-समय पर पार्टी विरोधी कार्य करने वालो को महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्त किया तथा निष्ठावान कार्यकर्ताओं की ओर अनदेखी की गई. इन नगरसेवकों व पदाधिकारियों ने भाजपा शहर अध्यक्ष किरण पातुरकर को संयुक्त रुप से पत्र लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की. किंतु संबंधित पदाधिकारियों ने गुप्त पत्र का हवाला देते हुए कुछ भी बोलने से इंकार किया.
कुछ दिनों पहले भाजपा की ओर से कुछ महत्वपूर्ण पदो पर जिले में नियुक्तियां की गई थी. जिसमें भाजपा वैद्यकीय आघाडी समिति पर डॉ. अविनाश चौधरी की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पद पर नियुक्ति की थी व पूर्व नगरसेविका रश्मी नावंदर सहित कुछ कार्यकर्ताओं की नियुक्तियां महत्वपूर्ण पदों पर की गई थी. जिसमें इन पदाधिकारियों और नगरसेवकों का कहना है कि जिनकी नियुक्तियां महत्वपूर्ण पदों पर की गई है. उन्होंने अनेकों बार पार्टी विरोेधी भूमिका निभायी है.
पत्र में यह भी लिखा की आरक्षण विरोधी सेव मेरिट, सेव नेशन यह अभियान पिछले दो-तीन वर्षो में संपूर्ण देशभर में चलाया गया था. जिसमें इन लोगों ने मोदी सरकार पर टीका टिप्पणी की थी. उस आंदोलन में इनमें से कुछ पदाधिकारियों ने शहर में सक्रिय रुप से सहभाग लिया था. इसके अलावा पिछले विधानपरिषद के चुनाव में कुछ पदाधिकारियों ने पार्टी के विरोध में कार्य किया था. ऐसा भी पत्र मे कहा गया था. नगर सेवकों व पदाधिकारियों द्वारा अपनी नाराजी के संदर्भ में दिए गए पत्र में सवाल उपस्थित किए गए. जिसमें संबंधित पदाधिकारियों द्वारा चुप्पी साध ली गई. जिससे यह दिखाई दे रहा है कि संबंधित पदाधिकारियों ने इस पत्र को अपनी मूकसहमती दी है.

Related Articles

Back to top button