अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर अभियंता इकबाल खान का तबादला

पदोन्नति पर भेजे गये नवी मुंबई

* राज्य में 12 कार्यपालक अभियंताओं का हुआ प्रमोशन
अमरावती/दि. 17 – अमरावती मनपा के शहर अभियंता इकबाल मोहम्मद खान का प्रमोशन पर तबादला किया गया है. वे अब कोंकण द्वितीय डिवीजन, संकल्प चित्र मंडल (पुल), कोंकण भवन नवी मुंबई में अधीक्षक अभियंता के तौर पर कार्य करेंगे. बता दें कि, राज्य सरकार के निर्माण विभाग ने राज्य के 12 कार्यकारी अभियंताओं को अधीक्षक अभियंताओं के वरिष्ठ संवर्ग में पदोन्नति दी है. जिनमें अब तक अमरावती मनपा के शहर अभियंता रहे इकबाल मोहम्मद खान का नाम भी शामिल है.
उल्लेखनीय है कि, हाल ही में मनपा के शहर अभियंता उपायुक्त माधुरी मडावी के साथ बहस के बाद सुर्खियों में आए थे तथा दोनों अधिकारियों के बीच हुई जबर्दस्त नोंकझोक को लेकर खुद मनपा आयुक्त सचिन कलंत्रे को हस्तक्षेप करना पडा था. हालांकि इसके बावजूद भी दोनों अधिकारियों के बीच कुछ हद तक तनातनी बनी हुई थी. इसी बीच अब मनपा अभियंता इकबाल मोहम्मद खान का अमरावती से सीधे नवी मुंबई प्रमोशन पर तबादला हो गया है. वहीं उनके स्थान पर अब तक किसी के नाम की नियुक्ति हेतु घोषणा नहीं हुई है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता चंद्रकांत उमाजीराव मेहेत्रे को पदोन्नति पर अधीक्षक अभियंता सार्वजनिक निर्माण मंडल यवतमाल में नियुक्त किया गया है. अमरावती राजस्व विभाग अंतर्गत सार्वजनिक निर्माण विभाग खामगांव के कार्यकारी अभियंता सुनील पांडुरंग थोटांगे को पदोन्नति पर अधीक्षक अभियंता बनाकर डॉ. पंजाबराव देशमुख कृषि विद्यापीठ अकोला में नियुक्ति दी गई है. इस बीच सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा दी गई 12 लोगों की सूची में अमरावती मनपा के शहर अभियंता इकबाल खान के तबादले के बाद रिक्त जगह पर कौन आएगा, इसकी घोषणा नहीं होने से मनपा में चर्चा का दौर शुरु है.

Related Articles

Back to top button