अमरावती

सिटी कोतवाली पुलिस ने की 72 घंटे में चार्जशीट दाखिल

मामला युवती के साथ छेडछाड किए जाने का

अमरावती/दि.16 – शहर में महिलाओं के साथ बढते दुष्कर्म व छेडखानी के मामले में उनकी सुरक्षा को लेकर पुलिस विभाग व्दारा विविध अभियान चलाए जा रहे है. हाल ही में दूकान में कार्यरत युवती के साथ छेडखानी का मामला उजागर हुआ था. जिसमें महिला की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के आदेश पर संपूर्ण जांच तेज गति से करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. इतना ही नहीं 72 घंटे के भीतर चार्ज शीट अदालत में दाखिल की.
आए दिन महिलाओं व युवतियों पर किए जा रहे अत्याचार को लेकर पुलिस प्रशासन ने अब कमर कस ली है. बता दें कि 11 अक्तूबर को खत्री कॉम्पलेक्स स्थित दूकान में कार्यरत एक युवती के साथ छेडछाड की गई थी. युवती ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज की थी. युवती की शिकायत पर आरोपी मो.सलीम शेख अलीम के खिलाफ विविध धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया था.
महिला की सुरक्षा को लेकर जल्द से जल्द मामले की जांच कर अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के आदेश आयुक्त डॉ. आरती सिंह व्दारा दिए गए थे. जिसके अनुसार पुलिस उपायुक्त साळी, एसीपी गायकवाड, पीआई निलीमा आरज, जांच अधिकारी पूजा खांडेकर ने इस मामले में जांच पडताल कर आरोपियों को गिरफ्तार किया व 72 घंटे के भीतर चार्जशीट अदालत में दाखिल की ताकी मामले में जल्द से जल्द सुनवाई होकर पीडित महिला को न्याय मिले.

Related Articles

Back to top button