अमरावतीमुख्य समाचार

शहर पुलिस ने मुंबई में पकडा हथियारों का जखिरा

अवैध हथियारों की तस्करी करने वाला भी पकडा गया

* मनीष मार्केट से सैय्यद कमर हुसैन चढा पुलिस के हत्थे
* पुलिस ने जब्त किए 490 से अधिक घातक हथियार
* क्राइम ब्रॉन्च का विशेष पथक इस समय भी मुंबई में
* और भी हथियारों को खेाजने का चल रहा काम
* सीपी रेड्डी के मार्गदर्शन में हुई सफल कार्रवाई
अमरावती/दि.15 – विगत दिनों अमरावती शहर में दो देशी कट्टे व 102 चायना चाकू जैसे हथियारों की खेप बरामद करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. वहीं अब पकडे गए आरोपियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर शहर पुलिस आयुक्तालय की क्राइम ब्रॉन्च के विशेष दल ने मुंबई जाकर हथियारों की तस्करी करने वाले सैय्यद कमर हुसैन (बेहराम नगर, बांद्रा ईस्ट, मुंबई) को हिरासत में लिया. मुंबई स्थित मनीष मार्केट के निकट स्वस्तिक चेंबर से सैय्यद कमर हुसैन को हिरासत में लेने के साथ ही पुलिस ने उसके पास से 490 से भी अधिक घातक हथियार जब्त किए है. साथ ही सैय्यद कमर हुसैन की निशानदेही पर और भी हथियार मिलने की संभावना है. जिसके चलते क्राइम ब्रॉन्च का विशेष पथक इस समय भी मुंबई में ही रुका हुआ है. जहां पर मुंबई शहर के एमआरए पुलिस स्टेशन की सहायता से आगे की कार्रवाई की जा रही है.
उल्लेखनीय है कि, अमरावती शहर में इस समय शिवमहापुराण जैसे भव्य-दिव्य धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा है. साथ ही कुछ दिनों बाद क्रिसमस व नववर्ष के आगमन को लेकर उल्लास मनाया जाएगा. इसके अलावा आने वाले समय में लोकसभा, विधानसभा व मनपा के चुनाव होने वाले है. इन तमाम बातों के मद्देनजर शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने अमरावती शहर में कानून व व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने तथा अपराधिक तत्वों पर नियंत्रण रखने हेतु अपराध शाखा के पथकों विशेष तौर पर अभियान चलाने का निर्देश दिया था. जिस पर अमल करते हुए क्राइम ब्रॉन्च ने गोपनीय जानकारी निकालते हुए अमरावती शहर में घातक हथियारों की विक्री करने वाली टोली और मुख्य आपूर्तिकर्ता को खोज निकाला.
यह कार्रवाई शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल व सहायक पुलिस आयुक्त शिवाजी बचाटे के मार्गदर्शन तथा अपराध शाखा यूनिट क्रमांक-2 के पुलिस निरीक्षक राहुल आठवले के मार्गदर्शन में एपीआई महेश इंगोले व अनिकेत कासार, पीएसआई राजकिरण येवले एवं पुलिस कर्मी जावेद अहमद, दीपक सुंदरकर, गजानन ढेवले, योगेश पवार व संदीप खंडारे के पथक द्वारा की गई.

Related Articles

Back to top button