अमरावतीमुख्य समाचार

आंबेडकर जयंती पर शहर पुलिस मुस्तैद

डेढ हजार अधिकारी-कर्मी

* एसआरपी की प्लाटून रहेगी तैनात
अमरावती/दि.11– डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की जयंती पर शहर में शांती व सुव्यवस्था बनाए रखने खाकी ने काफी इंतजामात किए हैं. सीपी नवीनचंद्र रेड्डी स्वयं बंदोबस्त की देखरेख करेंगे. उनके नेतृत्व में 1500 से अधिक अधिकारी व कर्मचारी उस दिन मुस्तैद रहेंगे. ऐसे ही कुख्यात पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी ऐतिहात के तौर पर होगी.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, प्रदेश के कुछ शहरों में पिछले दिनों हुई हिंसा के मद्देनजर अमरावती में व्यापक बंदोबस्त के साथ कडे कदम उठाए जा रहे है. 2 डीसीपी, 4 एसीपी, 25 निरीक्षक, 22 एपीआई, 44 पीएसआई, 1450 सिपाही मुस्तैद रहेंगे. ऐसे ही पुलिस की सहायता के लिए आरक्षित पुलिस बल की एक कंपनी एवं 350 होमगार्ड होंगे. सभी सीआर वाहन और 112 वाहन भी तैनात रहेंगे.
सूत्रों ने यह भी बताया कि, पुलिस आयुक्त रेड्डी ने अांबेडकर जयंती उपलक्ष्य पुलिस बंदोबस्त को लेकर विशेष बैठक में तैयारी की समीक्षा की. उन्होंने व्यापक निर्देश दिए. जिसके अनुसार दामिनी पथक भी रेडी रहेगा. रैली और शोभायात्रा हेतु फिक्स पाइंट के निर्देश दिए गए हैं.
* गुंडा तत्व पर कार्रवाई
सूत्रों की माने तो शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने गुंडा एलिमेंट पर प्रतिबंधक कडक कार्रवाई की जाएगी. कुछ नामी अपराधियों को पुलिस डिटेन करेगी. उत्सव दौरान वे पुलिस की निगरानी में रहेंगे.

 

Related Articles

Back to top button