अमरावतीमुख्य समाचार

शहर पुलिस कर रही रिकॉर्डधारियों की तलाश

सभी थानों के डीबी स्क्वाड को लगाया गया काम पर

अमरावती/ दि.27 – हाल ही में अपना पदभार स्वीकार करने वाले पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने प्रत्येक पुलिस थाना क्षेत्र निहाय टॉप-20 आरोपियों की सूची तैयार करने का आदेश जारी किया है. जिसके चलते शहर पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत कार्यरत सभी पुलिस स्टेशन के थानेदारों व्दारा अपने थाने में पुलिस रिकॉर्ड पर रहने वाले आरोपियों की लिस्ट बनाई गई हैं. साथ ही ऐसे आरोपियों की तलाश के लिए थाने के डीबी स्क्वड को काम पर लगाया गया है.
बता दे कि, पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने अमरावती आते ही अपराधियों की नकेल कसनी शुरु कर दी. जिसके तहत अवैध धंधों के खिलाफ बडे पैमाने पर छापामार कार्रवाई शुरु की गई है. साथ ही लंबे समय से अपराधिक वारदातों में लिप्त रहने वाले आरोपियों की धरपकड करते हुए उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा रिकॉर्डधारी बदमाशों पर सीपी नवीनचंद्र रेड्डी की ओर से निर्देश जारी होते ही शहर पुलिस आयुक्तालय के सभी थानेदारों ने अपने-अपने थाने की डीबी टीमों के इन्चार्ज को काम पर लगा दिया और सभी डीबी टीमों व्दारा अपने पुलिस थाने के रिकॉर्ड पर रहने वाले आरोपियों की गतिविधियों पर नजर रखने के साथ ही जरुरत पडने पर उनकी गिरफ्तारी भी की जा रही है.

कई अपराधिक तत्व हुए ‘अंडरग्राउंड’
पुलिस थानों व्दारा शुरु की गई कार्रवाई की खबर लगते ही कई रिकॉर्डधारी बदमाशों ने ‘अंडरग्राउंड’ हो जाने में ही अपनी भलाई समझ ली है. इसके चलते इन दिनों शहर में अपराधिक तत्वों की कोई विशेष मौजूदगी व गतिविधि दिखाई नहीं दे रही है. इसके साथ ही हमेशा ही कोई न कोई अपराधिक वारदात करते हुए पुलिस के रिकॉर्ड में चढे रहने वाले कई अपराधिक तत्वों ने पुलिस से बचने हेतु अमरावती से अपना बोरिया बिस्तर समेटकर कुछ समय के लिए दूसरे शहरों का रास्ता पकड लिया है, ऐसी जानकारी है. ऐसे में अमरावती शहरवासी काफी हद तक राहत की सांस ले रहे हैं.

Related Articles

Back to top button