अमरावतीमहाराष्ट्र

अंजनगांव सुर्जी में दो गुटो में संघर्ष, 6 घायल

बालक को मारने पर से हुआ विवाद

* पुलिस स्टेशन में मामला निपटाने के बाद भी हुआ जानलेवा हमला
अमरावती/दि.9– एक 12 वर्षीय बालक को थप्पड मारने के बाद निर्माण हुआ विवाद पुलिस स्टेशन तक पहुंचा. पुलिस स्टेशन में आपसी समझौते होने के बाद भी रात को दोनों गुटो में जोरदार संघर्ष होने से 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. इस घटना के कारण कुछ समय के लिए तनाव निर्माण हो गया था. पुलिस यदि आपसी समझौता न करते हुए दोनों गुटो पर कार्रवाई करती तो ऐसी परिस्थिति निर्माण नहीं होती, ऐसी नागरिको में चर्चा है.
जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय बालक को थप्पड मारने के बाद सादी शहा को समझाने के लिए परिसर के आसिफ खान हमीद खान ने फटकार लगाई. फटकार लगाने से अपना अपमान होता देख सादीक शहा ने आसिफ खान पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया. उसे तत्काल नागरिकों ने उपजिला अस्पताल में भर्ती किया. इस घटना की शिकायत करने के लिए जख्मी के रिश्तेदार पुलिस स्टेशन पहुंचे. उस समय हमलावर सादीक शहा भी वहां पहुंचा. कुछ प्रतिष्ठित नागरिकों ने सामने आकर उनमें आपसी समझौता करवा दिया. पश्चात उन्होंने पुलिस के सामने माफी भी मांगी. पुलिस ने भी सादीक शहा पर विश्वास रख सबको घर भेज दिया. रात 11 बजे के दौरान अचानक शहा परिवार ने आसिफ खान के रिश्तेदारों पर हमला कर दिया. इस हमले में आसिफ खान हमीद खान सहित 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों गुटो में जोरदार संघर्ष होने से गांव में तनाव की स्थिति निर्माण हो गई. सभी घायलो को अमरावती के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. घायलो में निसार खान राजीव खान (40), अन्वेश खान वहीद खान (17), वसीम खान रहेमान खान (24), शेख जावेद शेख रहीम (30), शेख अलीम शेख रहीम (32) का समावेश है. इन सभी घायलो को गुरुवार की रात भर्ती किया गया. घटना की जानकारी अंजनगांव पुलिस को दी गई. पुलिस ने जांच शुरु की है.

* मामूली गलती महंगी पडी
आसिफ खान पर सादीक शहा द्वारा जानलेवा हमला करने के बाद घालों के रिश्तेदार पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. उस समय पुलिस ने यदि मामला दर्ज किया होता तो दूसरा हमला न हुआ होता. पुलिस ने पुलिस स्टेशन में आसिफ खान पर किए हमले के आरोपी पर विश्वास कर छोड दिया, यह गलती हुई इस कारण पुलिस स्टेशन से जाने के बाद सशस्त्र संघर्ष हो गया. एक जख्मी बजाय 6 लोग बाद में हुए हमले में घायल हो गए. अब पुलिस सादीक शहा और आसिफ खान के गुटो पर मामला दर्ज कर रही है.

Related Articles

Back to top button