अमरावतीमहाराष्ट्र

मवेशियों से भरे वाहन का वीडिओ निकालने पर दो गुटों में संघर्ष

वलगांव थाना क्षेत्र के चांदुर बाजार फाटा की घटना

* दोनों गुटों के 11 लोगों पर मामले दर्ज, सभी गिरफ्तार
अमरावती /दि. 6– मवेशियों से भरे वाहन का वीडिओ निकालने के कारण पर से उपजे विवाद के चलते दो गुटों में संघर्ष हो गया. इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों गुटो के 11 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना वलगांव थाना क्षेत्र के चांदुर बाजार फाटा पर गुरुवार 4 अप्रैल की रात 10 बजे के दौरान घटित हुई. पुलिस ने दोनों गुटों की शिकायत पर विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक वलगांव के पोहाकारपुरा निवासी प्रथमेश पिसालकर (23) ने पुलिस में दर्ज की अपनी शिकायत में आरोप किया है कि, वह उसके दोस्त राजेश सोलंके के साथ दुपहिया वाहन से पुराना बस स्टैंड पर दोस्त को मिलने गए तब वहां सिद्दीक अहमद शेख नवाब (36) नामक युवक उसके दोस्त वाजीद खां पठान के साथ राजीक के पानठेले पर खडा था. वहां उसकी जायलो गाडी भी खडी थी. प्रथमेश का कहना है कि कुछ समय बाद वह राजेश सोलंके के साथ चांदुर बाजार फाटा पहुंच गए और उनके दोस्त सौरभ सुलताने, शुभम तसरे, सुमीत सुरजुसे और अमित ठाकरे के साथ बातचीत कर रहे थे तब सिद्दीक अहमद वहां पहुंचा और उसने गाडी का वीडिओ निकालने के कारण पर से राजेश सोलंके के साथ धक्कामुक्की कर गालीगलौच शुरु कर दी. तब प्रथमेश और उसके अन्य साथ सिद्दीक को समझाने का प्रयास कर रहे थे तब उसके साथ आए शेख उमर, शेख रहीम, मो. जाकीर, शेख जमीर ने मिलकर सभी के साथ मारपीट शुरु कर दी और अश्लिल भाषा में गालीगलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी. वहां उपस्थित नागरिको ने यह विवाद छुडाया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने सिद्दीक अहमद, रहीम खां उर्फ बाबू, मो. जाकीर गुलाम हुसैन, शेख उमर नवाब कुरैशी, शेख जमीर अब्दुल सलाम के खिलाफ धारा 143, 147, 148, 149, 294, 324, 504, 506 और 135 मुंबई पुलिस कानून के तहत मामला दर्ज किया है.
इस प्रकरण में सिद्दीक अहमद शेख नवाज ने ही शिकायत दर्ज कर आरोप किया है कि, वह अपने दोस्त वाजीद पठाण के साथ राजीक के पानठेले पर गुटका खाने को गए तब प्रथमेश पिसालकर, राजेश सोलंके ने उसके मोबाईल में जायलो गाडी का वीडिओ निकाला और वहां से चले गए. पश्चात वे चांदुर बाजार फाटा पर पहुंच तब प्रथमेश पिसालकर, राजेश सोलंके सहित उसके दोस्त वहां खडे थे. उनसे गाडी का वीडिओ क्यों निकाला, ऐसा पूछने पर राजेश ने धक्कामुक्की कर गालीगलौच शुरु कर दी. उसके साथी भी मारपीट करने लगे. प्रथमेश ने घर से लाठी लाकर उसे बेदम पिटना शुरु कर दिया. इस कारण वहां उपस्थित शेख उमर, शेख रहीम, मो. जाकीर और शेख जमीर वहां दौडते हुए पहुंचे. तब राजेश सोलंके और उसके दोस्तो ने उन्हें भी लाथोघुसों और लाठी से पिटना शुरु कर दिया. वहां उपस्थित भीड ने यह विवाद छुडाया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने राजेश सोलंके, प्रथमेश पिसालकर, सौरभ सुलताने, शुभम तसरे, सुमीत सुरजुसे, अमित ठाकरे के खिलाफ धारा 143, 147, 148, 149, 294, 323, 324, 504 सहित 135 मुंबई पुलिस कानून के तहत मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button