अमरावतीमुख्य समाचारविदर्भ

कक्षा दूसरी के विद्यार्थी को बेदम पीटा

बेटी से हुए विवाद का पालक ने निकाला बदला

* मंगरुल दस्तगीर पुलिस थाना क्षेत्र के झाडगांव की घटना
धामणगांव रेलवे/ दि.2 – स्कूल में साथ में खेलते समय एक बालक ने बालिका को मार दिया. इस बात से गुस्से में आये पालक विजय काले ने क्लास रुम में जाकर कक्षा दूसरी के विद्यार्थी सर्वेश टांक को चप्पल से बेदम पीटा. इसके बाद भी उपस्थित शिक्षकों ने सुबह की घटना के पश्चात उस घायल बच्चे को अस्पताल नहीं पहुंचाया. यह घटना धामणगांव रेलवे तहसील के झाडगांव में घटी. इसकी शिकायत मंगरुल दस्तगीर पुलिस थाने में दर्ज की गई है. लापरवाह संबंधित शिक्षकों के खिलाफ भी उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है.
सर्वेश गजानन टांक (झाडगांव) यह घायल हुए बालक का नाम है. झाडगांव के पूर्व माध्यमिक स्कूल में वह कक्षा दूसरी का छात्र है. उस बालक को मारने के मामले में विजय काले नामक आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दफा 294, 232, 504 के तहत अपराध दर्ज कर तहकीकात शुरु की है. सर्वेश और विजय काले की बेटी झाडगांव के पूर्व माध्यमिक स्कूल में एक ही क्लास में पढते है. 24 नवंबर को सर्वेश और विजय काले की बेटी खेल रही थी. उस समय उनका विवाद हुआ. इस बात से गुस्से में आये विजय काले ने सुबह 10.30 बजे स्कूल के क्लास रुम में जाकर अश्लिल गालियां देते हुए चप्पल से गाल और पीटपर बेदम पीटा, बाल पकडकर जोर से पटक दिया. इतना ही नहीं तो तुझे और तेरे पिता को जान से मार डालूंगा, ऐसी धमकी दिया. गाल और पीट पर इस कदर चप्पल मारी थी कि, काफी देर तक उसके शरीर पर मार के निशान थे. इसके बाद सर्वेश को अस्पताल लेकर न जाते हुए उसे स्कूल में रखा गया. सर्वेश के पाल शाम को काम से घर लौटे, इसके बाद उन्हें हकीकत पता चली. तब उन्होंने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई.

शिक्षकों ने नहीं दिया ध्यान
सुबह 10.30 बजे सर्वेश को बेदम पीटा गया. वह गंभीर घायल रहने के बाद भी उपस्थित शिक्षक कुकडे, भबुतकर मैडम और जाधव ने उसे अस्पताल न ले जाते शाम 5 बजे तक स्कूल में ही बिठाकर रखा, ऐसा आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग ज्ञापन के माध्यम से सर्विश के पिता गजानन टांक ने गुट शिक्षाधिकारी से की है. इसके कारण गुटशिक्षाधिकारी इस मामले में क्या कदम उठाते है, यह देखना महत्वपूर्ण बात है.

Related Articles

Back to top button