अमरावतीमुख्य समाचार

डेढ लाख की नगद सहित सोने, चांदी के आभूषण पर हाथ साफ

अफवान नगर नं.4 क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि. 24- नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले अफवान नगर नं.4 क्षेत्र में बंद घर को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाकर डेढ लाख की नगद सहित सोने, चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया.
मिली जानकारी के अनुसार नागपुरी गेट थाना क्षेत्र में आने वाले अफवान नगर नं.4 परिसर निवासी फारुख अहेमद शेख अय्युब उर्फ दुरानी सोमवार को अपने परिवार के सदस्यों के साथ ससुराल गये हुए थे. इस बात का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर ने फारुख अहेमद शेख अय्युब उर्फ दुरानी के बंद घर को निशाना बनाया. चोर ने घर के दरवाजे का ताला तोडकर भीतर प्रवेश कर अलमारी का लॉक तोडकर 4 तोला सोना, 11 तोला चांदी के पैंजन, 8 ग्राम की कान के झुमके और नगद 1 लाख 50 हजार सहित 2 लाख 60 हजार रुपए का माल चुरा लिया. पडोस में रहने वाले लोगों ने फारुख अहेमद शेख अय्युब को घर में चोरी होेने की जानकारी दी. जिसके बाद वे तुरंत परिवार के सदस्यों के साथ घर लौट आये. घर में अलमारी की छानबीन करने पर उपरोक्त माल गायब दिखाई दिया. जिसके बाद फारुख अहेमद शेख अय्युब ने नागपुरी गेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. मामले की जांच नागपुरी गेट पुलिस कर रही है.

राजहिल नगर में बंद घर को बनाया निशाना

राजापेठ थाना क्षेत्र में आने वाले राजहिल नगर क्षेत्र में अज्ञात चोर ने बंद घर को निशाना बनाकर 16 हजार 200 रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार राजहिल नगर में रहने वाले मच्छिंद्र गवले अपने परिवार के सदस्यों के साथ 20 नवंबर को नागपुर गए थे. 22 नवंबर की शाम 8 बजे के करीब मच्छिंंद्र गवले अपने परिवार के साथ शहर लौटे तो घर के पोर्च का चैनल गेट व घर के मेन लकडी का दरवाजे का लॉक व कुंडी टूटी हुई दिखाई दी. घर में छानबीन करने पर बेडरुम में रखी लकडी की अलमारी का सेंटर लॉक टूटा हुआ दिखाई दिया. लॉकर से सोने, चांदी के आभूषण व साडियों सहित 16 हजार 200 रुपयों का माल गायब दिखाई दिया. राजापेठ पुलिस ने मच्छिंद्र गवले की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 454, 457, 380 के तहत अपराध दर्ज किया गया.

Related Articles

Back to top button