अमरावती

सफाई कर्मी ने विवाहिता के सामने रखा विवाह का प्रस्ताव

जान से मारने की व समाज में बदनाम करने की दी धमकी

अमरावती/ दि. 12- घर के पास की नाली साफ करने आया एक व्यक्ति ने विवाहित महिला को कभी भी सफाई का काम पडने पर फोन करने के लिए नंबर आदान प्रदान किया. इसके बाद विवाहित महिला के सामने विवाह का प्रस्ताव रखा. न मानने पर जान से मारने की धमकी और समाज में बदनाम करने की धमकी दी. महिला की शिकायत पर बडनेरा पुलिस ने बडनेरा के इंदिरानगर मेंं रहनेवाले सुरेश ताटे के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है.
सुरेश विश्वनाथ ताटे (इंदिरानगर, बडनेरा) यह दफा 294, 504, 506 के तहत नामजद किए गए आरोपी का नाम है. शिकायतकर्ता महिला ने बडनेरा पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार महिला के घर के सामने की नाली में वर्ष 2022 मेें पानी जमा हो गया था. वह साफ करने के लिए सुरेश ताटे आया. उसने नाली साफ किया. उसके बाद पानी पीने के लिए महिला के घर में गया और कहने लगा कि फिर से नाली का कोई काम रहा तो मुझे फोन करना और उसने अपना नंबर दिया उसके बाद खुद के मोबाइल पर मिसकॉल करने के लिए महिला को कहा.
इसके बाद उनके बीच दोस्ती हो गई. वह हमेशा फोन पर बात करते थे. आरोपी ने महिला से कहा कि मुझे तेरे साथ विवाह करना है. परंतु महिला ने उससे कहा कि उसका विवाह हो चुका है और उसके दो बच्चे है. मगर आरोपी ने उसकी एक भी नहीं सुनी और कहा की मेरे से बात नहीं की तो मैं अपनी जान दे दूंगा. नहीं तो तेरी जान ले लूंगा. महिला ने डर के मारे उसके बात शुरू की. परंतु परेशान होने के कारण बात बंद की. 11 अप्रैल को आरोपी ने महिला के रिश्तेदार के मोबाइल पर फोन कर महिला को गालियां दी. तब महिला और उसके रिश्तेदार आरोपी के घर गए तो पूछने पर अश्लील गालियां देते हुए तुझे देख लूंगा. तुझे समाज में बदनाम कर दूंगा और तेरे घर का लोगों को पता दूंगा, ऐसा कहते हुए महिला और उसके रिश्तेदारों को जान से मारने की धमकी दी. इस शिकायत पर पुलिस ने सुरेश ताटे के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है.

Related Articles

Back to top button