अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सफाई कर्मचारी युनियन की बैठक

सभी समस्याओं का निराकरण एकजूट होकर करें

* पूर्व पार्षद रतन डेंडूले पहलवान ने कहां
अमरावती /दि.9- हॉल ही में मनपा द्बारा सफाई कर्मियों के तबादले कर दिए गये. जिसमें तबादलों को लेकर सफाई कर्मियों ने सफाई कर्मचारी युनियन की बैठक ली. बैठक में पूर्व पार्षद रतन डेेंडूले प्रमुख रूप से उपस्थित थे. सफाई कर्मचारी युनियन की बैठक में पूर्व पार्षद डेंडूले ने उपस्थितों को कहा कि एकजूटता के साथ सभी समस्याओं का निराकरण संभव हैं. सभी एकजूट होकर समस्याओं का निराकरण करें. उन्होंने इस अवसर पर निगमायुक्त सचिन कलंत्रे व उपायुक्त माधुरी मडावी के कार्यो की प्रशंसा करते हुए कहा कि जो काम नहीं करते उनका खामियाजा काम करनेवालों को भरना पडता है. दूसरे की तरफ उंगली उठाने के पहले अपने को सुधारो. ऐसी सलाह उन्होंने उपस्थित सफाई कर्मियों को दी.
स्थानीय विवेकानंद कॉलोनी स्थित स्वयंवर मंगल कार्यालय में गुरूवार को आयोजित सफाई कर्मचारी युनियन द्बारा ली गई बैठक में पूर्व पार्षद रतन डेंडूले पहलवान, गणेश तंबोले, चंद्रसेन सारवान मंच पर उपस्थित थे. हाल ही में मनपा में कार्यरत 335 कर्मियों के तबादले किए गये. इन तबादलों में कुछ कर्मियों को अमरावती से उठाकर बडनेरा भेज दिया गया. वहीं महिला कर्मियों के भी तबादले दूसरे इलाकें में कर दिए गये. जिसके चलते सफाई कर्मियों, खासकर महिला कर्मियों को परेशानी का सामना करना पड रहा है.
बैठक में तबादलों को लेकर राजनीति करने का आरोप कुछ सफाई कर्मियों ने लगाया. जिसमें पूर्व पार्षद रतन डेंडूले पहलवान ने कहा कि गणेश तंबोले अभ्यासु व्यक्ति हैं. इनके नेतृत्व में तबादलों के संदर्भ में प्रशासन से चर्चा की जायेगी. बैठक का संचालन संगीतकार दीपक चावरे व संजय घारू ने किया. बैठक में अविनाश सारसार, बाबूलाल निंदाने, रिना निंदाने, आकाश निंदाने, सुरेश चव्हाण, नारायण ढेनवाल, विनोद खोडे, अनिता खोडे, दिलीप सारवान, अजय घारू, राजेश पछेल, सतीश पासरे, रामू पछेल, गब्बर ढेनवाल, राकेश डानोरे, रूपेश सोनटक्के, संतोष सारसार, शक्ति निंदाने, कुणाल डिक्याव, विनोद समुद्रे, संजय रगडे, आशा घारू, हीरा संकत, विजय गोहर उपस्थित थे.

* सभी सफाई कर्मी नियमों का पालन करें
सभी सफाई कर्मियों द्बारा नियमों का पालन किया जाना चाहिए. वॉट्सअ‍ॅप पर झूठे संदेश फैलाकर संभ्रमित न करें. महिला कर्मियों के तबादलों के संदर्भ में निगमायुक्त व उपायुक्त से चर्चा कर उन्हें परिस्थिति से अवगत करायेंगे, ऐसा बैठक के दौरान गणेश तंबोले ने कहा. उन्होंने उपायुक्त माधुरी मडावी की कार्यप्रणाली को लेकर कहा कि उन्होने वारिस सेवा का मुद्दा दो दिनों में हल किया.

Related Articles

Back to top button