अमरावती

ग्रामीण क्षेत्र की बिजली कटौती तत्काल बंद करे

दर्यापुर में प्रहार की महावितरण से मांग

दर्यापुर/ दि.13 – तहसील के ग्रामीण क्षेत्र में पिछले कई माह से महावितरण कंपनी की लापरवाही के कारण किसी भी तरह की पूर्व सूचना न देते हुए देर रात के समय बिजली कटोैती शुरु की गई है. इसके कारण ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है. उपर से गर्मी का मौसम होने के कारण बडे बुजुर्ग व छोटे बच्चों को भी काफी तकलीफ हो रही है.
महावितरण कार्यालय की ओर से इस बारे में कोई पूर्व सूचना ग्रामीण क्षेत्र की जनता को नहीं दी गई. इस बात को देखते हुए मंगलवार को दर्यापुर के उपकार्यकारी अभियंता चेतन मोहोकर के कार्यालय में प्रहार जनशक्ति पार्टी के पदाधिकारियों ने पहुंचकर दो दिन के अंदर बिजली आपूर्ति नियमित करने की मांग की, अगर ऐसा नहीं किया गया तो प्रहार की ओर से तीव्र आंदोलन छेडने की चेतावनी इस समय दी गई. आंदोलन के समय पुलिस का तगडा बंदोबस्त लगाया गया था.
यह ज्ञापन प्रहार युवा तहसील प्रमुख किरण होलेे के नेतृत्व में सौंपा गया. उस समय दो दिन में ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती बंद करने का आश्वासन उपकार्यकारी अभियंता ने पदाधिकारियों को दिया. ज्ञापन सौंपते समय प्रहार जिला संपर्क प्रमुख प्रदीप वडतकर, तहसील प्रमुख डॉ.दिनेश म्हाला, प्रहार के किसान जिला उपाध्यक्ष महेश कुललकर, प्रवीण कासारकर, आकाश घटाले, विकास राणे, वैभव कावरे, सुधीर पवित्रकार आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button