अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गरज-चमक के साथ आधा घंटा बरसे मेघ

जिले में अनेक भागों में बारिश का कमबैक

अमरावती/दि. 23 – पखवाडे भर की छुट्टी पश्चात बारिश का कमबैक जिले के अनेक भागों में हुआ. रविवार शाम और सोमवार दोपहर शहर व परिसर में भी आधा-पौन घंटा जमकर मेघ बरसे. बिजली भी गरजती रही. इस बीच प्रा. अनिल बंड ने बताया कि, बारिश की आवश्यकता थी. इस बारिश से खेती-किसानी का विशेष नुकसान नहीं हुआ है. उधर रविवार की खबर के अनुसार वडाली परिसर में घर की छत पर गाज गिरने से 7 घरों में उपकरण नाकारा हो गए.
जानकारी के अनुसार, तिवसा, मोझरी, चांदुर रेलवे, चांदुर बाजार, वलगांव, भातकुली, अमरावती शहर का लगभग सारा एरिया रविवार शाम और सोमवार दोपहर बारिश से तरबतर हो गया. कई जगहों पर मूसलाधार वर्षा के समाचार है. शिराला-पुसदा में आधा घंटा मेघ जमकर बरसे.
* वडाली में वज्राघात
वडाली में पंजाब गोफणे के घर की पहली मंजिल पर छत की ग्रील पर बिजली गिरने के कुछ हिस्सा ढह गया. अचानक तेज कानफाडू शोर से सभी घबरा उठे थे. बिजली की सप्लाई खंडित हो गई. घर पर बिजली गिरने से उसका मलबा सडक पर गिरा. सौभाग्य से कोई जख्मी नहीं हुआ. किंतु तेज शोर से आसपास सात-आठ घरों में बिजली खंडित हो गई और उस समय शुरु घरेलू उपकरण फ्रीज, पंखे, मिक्सर, टीवी सेट आदि खराब हो जाने की शिकायत लोगों ने की है.

Related Articles

Back to top button