अमरावतीमुख्य समाचार

‘खोके’ का लेनदेन सीएम शिंदे ने किया!

एकनाथ खडसे आज मेलघाट में बोले

* 50 से 60 विधायक अस्वस्थ है
अमरावती/दि.29- इस समय ‘50 खोके’ को लेकर पूर्व राज्यमंत्री व अचलपुर के विधायक बच्चु कडू तथा बडनेरा विधायक रवि राणा के बीच जमकर विवाद चल रहा है. वही अब इस विवाद में शामिल होते हुए राकांपा के जेष्ठ नेता एकनाथ खडसे ने बेहद सनसनीखेज आरोप लगाया है. जिसके तहत उन्होंने कहा कि, बच्चु कडू या रवि राणा में से हकीकत में ‘खोके’ किसने लिये इस बात का जवाब केवल एकनाथ शिंदे ही दे सकते है. क्योंकि ‘खोके’ लेने या देने का व्यवहार एकनाथ शिंदे के ही हाथों होने की बात दिखाई दे रही है.
राकांपा नेता व पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे आज मेलघाट के दौरे पर थे. इस समय उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए विधायक बच्चु कडू व रवि राणा के बीच ‘खोके’ को लेकर शुरू रहनेवाले आरोपों व विवाद के संदर्भ में उपरोक्त बात कही. जिसे लेकर अब एक नया राजनीतिक विवाद पैदा हो सकता है.
उल्लेखनीय है कि, सरकार के समर्थन में रहनेवाले बच्चु कडू व रवि राणा इन दो विधायकों के बीच चल रहे विवाद की वजह से शिंदे-फडणवीस सरकार का सिरदर्द पहले ही बढा हुआ है. वही अब राकांपा नेता एकनाथ खडसे ने अपने बयान की वजह से सरकार के लिए मुश्किलों को थोडा और भी बढा दिया है. एकनाथ खडसे ने कहा कि, इस समय विधायक बच्चु कडू सहित सरकार का समर्थन करनेवाले 50 से 60 विधायकों में अच्छी-खासी बेचैनी और अस्वस्थता है तथा जब तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं होता, तब तक यह अस्वस्थता बनी रहेगी.

Related Articles

Back to top button