अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सीएम शिंदे की 13 को दर्यापुर में सभा

कलेक्टर और पूर्व विधायक ने किया स्थल का अवलोकन

* कैप्टन अडसूल ने शिवसैनिकों से की अपील
अमरावती/दि. 2- मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की आगामी 13 जनवरी को दर्यापुर की कन्या शाला मैदान पर जनसभा, पार्टी सम्मेलन हेतु जोरदार तैयारी शुरु हो गई है. शिवसेना शिंदे गट की बैठकें ली जा रही है. आयोजन की तैयारी के तहत कलेक्टर सौरभ कटियार ने आज दोपहर दर्यापुर में कन्या शाला मैदान का अवलोकन किया. उसी प्रकार उन्होंने मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर को सुरक्षित उतारने हैलीपेड की जगह के बारे में भी मातहतों को निर्देश दिए. इस समय शिवसेना राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक कैप्टन अभिजीत अडसूल, जिला प्रमुख अरुण पडोले, गोपाल अरबट और अन्य शिवसैनिक, तहसील प्रमुख, उपप्रमुख आदि उपस्थित थे.
* बनेगा हैलीपेड
मुख्यमंत्री शिंदे के जिला दौरे को देखते हुए प्रशासन ने भी तैयारी शुरु कर दी है. सीएम शिंदे हेलिकॉप्टर से दर्यापुर पहुंचेंगे. उनकी 13 जनवरी को दोपहर 1 बजे सभा होनी है. इसलिए दर्यापुर में लोनिवी और ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मिलकर हैलीपेड हेतु सुरक्षित जगह तय करने की जानकारी दी गई.
* आम चुनाव अभियान का श्रीगणेश
केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुन: एनडीए की सरकार स्थापित करने के बडे लक्ष्य को लेकर सीएम एकनाथ शिंदे अमरावती में पार्टी का बडा पदाधिकारी सम्मेलन लेने जा रहे हैं. वे मोदी के लिए अमरावती के लोगों से अपना एक अमूल्य वोट देने की अपील करने वाले हैं.
* शिवसैनिकों में उत्साह
सीएम शिंदे की अमरावती विजिट को लेकर शिवसैनिकों में उत्साह का संचार हो गया है. सम्मेलन की तैयारियों हेतु आज दर्यापुर में राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसूल के मार्गदर्शन में मिटिंग हुई. जिसमें सभी तहसील प्रमुख और पदाधिकारी सहभागी हुए. अचलपुर, दर्यापुर, धारणी के पदाधिकारियों को कैप्टन अडसूल ने संबोधित व मार्गदर्शन किया. सम्मेलन की रुपरेखा और कार्यक्रम के बारे में बतलाया. उन्होंने अमरावती सर्किट हाउस में अमरावती, बडनेरा, मोर्शी और तिवसा चार विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर जानकारी दी.

Related Articles

Back to top button