अमरावती

सीएम ठाकरे आज करेंगे राज्य के सभी जिलाधीशों से ऑनलाईन चर्चा

राज्यस्तरीय लॉकडाउन की करेंगे समीक्षा

  • ब्रेक द चेन का हर स्तर पर हो रहा विरोध

  • सीएम के कोरोंटाईन रहने से पालकमंत्री ठाकुर की प्रत्यक्ष भेंट टली

  • पालकमंत्री ठाकुर ने सीएम तक अपनी मांगों का निवेदन पहुंचाया

अमरावती/प्रतिनिधि दि.७ – समूचे राज्य में सोमवार से ‘ब्रेक द चेन’ के तहत लागू किये गये लॉकडाउन का राज्य में प्रत्येक स्तर पर विरोध हो रहा है. ऐसे में राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे आज बुधवार 7 मार्च की दोपहर 3 बजे राज्य के सभी जिलाधीशों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये ऑनलाईन चर्चा करते हुए लॉकडाउन की समीक्षा करेंगे. इस आशय की जानकारी राज्य की महिला व बालविकास मंत्री तथा जिला पालकमंत्री यशोमति ठाकुर द्वारा दी गई है.
बता दें कि, अमरावती जिले को लॉकडाउन में छूट दिये जाने की मांग करने हेतु सीएम उध्दव ठाकरे से मुलाकात करने पालकमंत्री यशोमति ठाकुर गत रोज ही अमरावती से मुंबई के लिए रवाना हुई. किंतु चूंकि इस समय मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे कोरोंटाईन है. अत: उनकी पालकमंत्री यशोमति ठाकुर से प्रत्यक्ष मुलाकात नहीें हो पायी, लेकिन पालकमंत्री ठाकुर ने सीएम ठाकरे तक अपनी मांगों का निवेदन पहुंचा दिया है. साथ ही पालकमंत्री ठाकुर ने यह उम्मीद भी जतायी कि, बुधवार की दोपहर सीएम ठाकरे की राज्य के सभी जिलाधीशों से ऑनलाईन चर्चा होने के बाद अमरावती जिले को लॉकडाउन में काफी हद तक छूट मिल सकती है.
पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने सीएम ठाकरे को सौंपे निवेदन में बताया है कि, अमरावती जिले में लॉकडाउन लगाने की जरूरत नहीं है. ऐसी अमरावती के आम नागरिकोें की भावना है. अत: अमरावती जिले में 5 अप्रैल से पहलेवाली स्थिति को ही कायम रखा जाये. जिसका पालन करने हेतु अमरावतीवासी स्वयंस्फूर्त रूप से तैयार है. साथ ही सरकार चाहे, तो अमरावती जिले में शनिवार व रविवार का दो दिवसीय लॉकडाउन या जनता कर्फ्यू लागू कर सकती है. किंतु सोमवार से शुक्रवार तक सभी तरह के व्यापार व व्यवसाय को खुले रहने की पहले की तरह अनुमति दी जानी चाहिए. ऐसे में अब सभी की निगाहें इस बात की ओर लगी हुई है कि, बुधवार की दोपहर सीएम उध्दव ठाकरे द्वारा राज्य के सभी जिलोें के जिलाधिकारियों के साथ ऑनलाईन चर्चा के बाद लॉकडाउन, विशेषकर अमरावती जिले में लॉकडाउन को लेकर क्या निर्णय लिया जाता है.

Related Articles

Back to top button