अमरावती

संकल्प बहुद्देशीय संस्था के नितिन कदम का सराहनीय उपक्रम

बंदोबस्त में तैनात पुलिस व एसआरपी को किया भोजन वितरण

अमरावती/दि.16 – त्रिपुरा हिंसा की आड में जारी हिंसाचार के चलते शहर भर में चार दिनों के लिए संचारबंदी लागू कर दी गई थी जगह-जगह पर पुलिस आर एसआरपी तैनात थी. जिससे शहर पुलिस छावनी मेंं तबदील हो गया है. पुलिस व एसआरपी के जवान दिन-रात शहर की सुरक्षा के लिए बंदोबस्त में तैनात है उन पुलिस व एसआरपी कर्मियोें के लिए शहर के समाजसेवी होटल लैंडमार्क के संचालक तथा संकल्प बहुद्देशीय संस्था के संस्थापक अध्यक्ष नितिन कदम देवदूत बनकर सामने आए.
पिछले दो दिनों से बंदोबस्त में तैनात पुलिस कर्मियों व एसआरपी जवानों को संकल्प बहुद्देशीय संस्था के माध्यम से समाजसेवी नितिन कदम की अगुवाई में भोजन तथा पानी की बोतल का वितरण किया जा रहा है. संस्था की ओर से अब तक 1500 से अधिक भोजन के पॉकिट व 1500 से अधिक पानी की बोतल का वितरण किया गया. इतना ही नहीं नितिन कदम व्दारा फुटपाथ पर जीवनयापन कर रहे लोगों तक भी भोजन पहुंचाया जा रहा है.
बडनेरा से साईनगर, राजापेठ बसस्थानक, राजकमल चौक, राजापेठ, बुधवारा, टांगा पडाव, मालवीय चौक यहां पर सडक किनारे गुजर बसर कर रहे जरुरतमंदों को भी भोजन वितरीत किया जा रहा है. भोजन सेवा संस्था व्दारा जब तक शहर में संचारबंदी लागू रहेगी तब तक की जाएगी ऐसा समाजसेवी नितिन कदम ने कहा. गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में सतत आठ महीनों तक गरीब व जरुरतमंदों को रोजाना 5 हजार भोजन के पॉकिटों का वितरण भी नितिन कदम व्दारा किया गया था.

समाजसेवी नितिन कदम का प्रेरणादायी उपक्रम

होटल लैंडमार्क के संचालक तथा संकल्प बहुद्देशीय संस्था के संस्थापक अध्यक्ष नितिन कदम व्दारा बंदोबस्त में तैनात सुरक्षाकर्मियों को पिछले दो दिनों से भोजन व पानी की बोतलो का वितरण किया जा रहा है. यह समाज के लिए प्रेरणादायी है. नितिन कदम व्दारा कोरोना काल में भी सतत 8 महीनों तक जरुरतमंदों तक भोजन पहुंचाया गया था अब संचारबंदी में तैनात पुलिस व एसआरपी के जवानों को नितिन कदम स्वयं आगे आकर भोजन व पानी की बोतल का वितरण कर रहे है. जिसमें उन्होंने समाज के सामने आदर्श स्थापित किया है इस कार्य के लिए संस्था के उपाध्यक्ष परवेश कदम, मंजीतसिंह ओरा, अक्षय पाटिल, निरज सेवक व अन्य पदाधिकारी सहयोग दे रहे है.

Related Articles

Back to top button