अमरावती

प्रशंसनीय उपक्रम, कोरोना मुक्त समाज का संकल्प

डॉ. अविनाश चौधरी (Dr. Avinash Chaudhary) का समाजऋण

अमरावती/दि.26 – अमरावती जिले में कोरोना का बडा उद्रेक होने से स्थिति गंभीर हुई है. इस भीषण कोरोना पर मात कर कोरोना मुक्त समाज का संकल्प आक्का फाउंडेशन व सातपुडा फाउंडेशन ने करते हुए डॉ.अविनाश चौधरी के माध्यम से समान समाजऋण यह उपक्रम शुरु किया है.
‘हिम्मत तुमची… मदत आमची’ इस संकल्पना से निर्माण हुए समाजऋण इस उपक्रम के माध्यम से सुविख्यात किडनी तज्ञ डॉ.अविनाश चौधरी यह कोरोना मरीजों को नि:शुल्क मार्गदर्शन कर उपाय सुझायेंगे. मरीजों के लक्षण देख डॉ.अविनाश चौधरी यह मरीजों को उपचारात्मक मार्गदर्शन कर उपाय सुझायेंगे. मरीजों के लक्षण देख डॉ.अविनाश चौधरी यह मरीजों को मार्गदर्शन करने 24 घंटे मोबाइल पर उपलब्ध रहेंगे. मरीजों ने न घबराते हुए 9422682403 इस नंबर पर संपर्क करने का आह्वान आक्का फाउंडेशन व सातपुडा फाउंडेशन की ओर से किया गया है. इस प्रकार का उपक्रम अमरावती जिले में पहली बार अमल में लाया जा रहा है. यह उपक्रम कोरोना ग्रस्त मरीजों के लिए वरदान साबित होगा.

रुग्णवाहिका की सेवा

रुग्णवाहिका चालक के 100 रुपए शुल्क आकारकर दूरी के अनुसार लगने वाला पेट्रोल भरकर डॉ.अविनाश चौधरी के संकल्प प्रतिष्ठान की ओर से रुग्णवाहिका की सेवा तत्काल समय में दी जाएगी. ऐसा डॉ.अविनाश चौधरी ने बताया.

मानव संसाधन देंगे

जो कोरोना मरीज अकेले है और उनके घर और परिवार में मदत करने वाले सदस्य नहीं रहेंगे, ऐसे परिवार की मदत करने के लिए और घरेलु काम करने मानव संसाधन उपलब्ध कर देंगे, इस तरह की जानकारी डॉ.अविनाश चौधरी ने देते हुए नागरिकों ने न घबराते हुए यह कोरोना की लडाई सभी के माध्यम से जीतेंगे, इस तरह का विश्वास व्यक्त किया है.

Related Articles

Back to top button