अमरावती

केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिली प्रशंसा शिक्षण मंच के लिए प्रेरणादायी

शिक्षण मंच के अध्यक्ष प्रा. प्रदीप खेड़कर का कथन

  • स्नेहबंध समारोह हेतु केंद्रीय मंत्री गडकरी ने की शिक्षण मंच से मुलाकात

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२७संत गाडगे बाबा अमरावती विद्यापीठ मंच की ओर से संत गाडगे बाबा अमरावती विश्वविद्यालय के कुलगुरू डॉ. मुरलीधरजी चांदेकर के कार्यकाल समाप्ती के अवसर पर स्नेहबंध समारोह नामक अभिनंदन समारोह प्रा. प्रदीप खेडकर के नेतृत्व में आयोजित किया जा रहा है. अखिल भारतीय शिक्षा के क्षेत्र में प्रतिष्ठित व्यक्तित्व प्राचार्य अनिरुद्ध देशपांडे इस समारोह मे कुलगुरू को सम्मानित करेंगे. महाराष्ट्र के महामहिम राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी, पद्मभूषण डॉ विजय भटकर, यूजीसी अध्यक्ष डॉ डी. पी. सिंह, देवनाथ पीठाधीश्वर आचार्य जितेंद्रनाथ महाराज, समाजसेवक शंकरबाबा पापलकर के बधाई संदेश के साथ नैक के निदेशक डॉ. एस. सी. शर्मा, शैक्षिक महासंघ संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जे. पी. सिंघल, तथा राज्य भर के सभी माननीय इस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे है. शिक्षण मंच के कारण इस कार्यक्रम में शिक्षा और समाज के क्षेत्र के विभिन्न गणमान्य और विशेषज्ञ उपस्थित होंगे और उच्च शिक्षा मंडलों के शिक्षाविदों के लिए अच्छा अवसर और विचारों का आदान-प्रदान करना संभव बनाया है. इस अवसर पर ‘अस्तित्वखुणा’ नामक गौरवग्रंथ का विमोचन भी किया जाएगा. यह गौरवशाली ग्रंथ 111 उच्च शिक्षा में सभी गणमान्य व्यक्तियों के संदेशों और लेखों से पूर्ण हुआ है.
इस भव्य समारोह का निमंत्रण हेतु केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर शिक्षण मंच परिवार के मुखिया प्रा. प्रदीप खेडकर ने हाल ही में मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री गडकरी ने इस कार्यक्रम हेतु बधाई देने के साथ ही पिछले पांच वर्षों में शिक्षण मंच द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि, इस संगठन के कई सराहनीय पहलों को राष्ट्रीय स्तर पर कारगर साबित होते हुये उन्होने देखा है. उन्होंने समारोह का निमंत्रण स्वीकार कर विडीओ संदेश द्वारा खुद इस समाहरोह भाग लेंगे.
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रा. प्रदीप खेडकर ने कहा कि शिक्षण मंच के कार्य के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा की गई प्रशंसा संगठन के हर एक घटक के समर्पित कार्य की सहराना है और यह प्रशंसा सभी के लिए प्रेरणादायक है. इस अवसर पर शिक्षण मंच (नागपुर) की अध्यक्षा प्रा. डॉ. कल्पना पांडे, प्राचार्य डॉ. स्मिता देशमुख, प्रा. डॉ. दिनेश खेडकर उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button