अमरावतीमहाराष्ट्र

अचलपुर सहित मेलघाट के विकास के लिए कटिबद्ध

अचलपुर की जनसभा में बलवंत वानखडे का प्रतिपादन

अमरावती /दि. 1– विकास से कोसो दूर रहे नागरिको को उनकी आवश्यकता पूर्ण करने के लिए आखिर तक प्रयास करुंगा. अचलपुर सहित मेलघाट का मुलभूत सुविधाओं सहित विकास करने के लिए कटिबद्ध रहने का प्रतिपादन महाविकास आघाडी के उम्मीदवार बलवंत वानखडे ने किया.
30 मार्च को अचलपुर में प्रचार सभा आयोजित की गई थी, इस अवसर पर वे बोल रहे थे. हजारो की उपस्थिति में संपन्न हुई इस जनसभा में अमरावती जिला कांग्रेस अध्यक्ष बबलू देशमुख, पूर्व विधायक वीरेंद्र जगताप, महाराष्ट्र जनक्रांति सेना के अध्यक्ष मन्ना दारसिंभे, दयाराम काले, महेंद्र गहरवाल, सहदेव बेलकर, राहुल येवले, राम काले, नामदेव तनपुरे, पंकज मोरे आदि उपस्थित थे.
लोकसभा चुनाव का रणसंग्राम शुरु हो गया है. महाविकास आघाडी के कांग्रेस पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार बलवंत वानखडे का नाम घोषित होने के बाद संपूर्ण जिले में उनके नाम और कार्य को पसंद किया जा रहा. अचलपुर की जनसभा में मेलघाट के आदिवासी बंधुओं ने बलवंत वानखडे का हर्षोल्लास के साथ स्वागत किया. विशेष यानी पूर्व मेलघाट परिसर के युवाओं ने बलवंत वानखडे को भारी प्रतिसाद देते हुए इस लोकसभा चुनाव में ‘पंजा’ आने का विश्वास जताया. कांग्रेस, शिवसेना, उबाठा, एनसीपी (शरद पवार गुट), आप, भाकपा के अधिकृत उम्मीदवार बलवंत वानखडे को पार्टी की टिकट घोषित होने के बाद उन्होंने मेलघाट से मतदाताओं से मिलना शुरु किया है. उन्होंने लगातार तीन दिन मेलघाट का दौरा कर सभी आदिवासी मतदाताओं से मुलाकात की ओर उनके साथ संवाद किया. अचलपुर की जनसभा में वीरेंद्र जगताप, बबलू देशमुख ने भी विरोधियों को आडे हाथों लिया और बलवंत वानखडे को विजयी करने का मतदाताओं से आवाहन किया.
* मेलघाट में कोई भी विकास न होने का आरोप
सांसद नवनीत राणा के विरोध में मेलघाट में तीव्र रोष व्याप्त है. युवाओं ने मेलघाट में पांच साल में कोई भी विकास काम न होने का दावा किया है. हमे मेलघाट में आकर एन्जॉय करनेवाले नहीं बल्कि काम करनेवाले जनप्रतिनिधि चाहिए, ऐसा भी युवाओ से लेकर वरिष्ठ नागरिको द्वारा किया गया. बलवंत वानखडे का सादगीपूर्वक रहना और कोई भी काम करने की जिद्द मेलघाट के आदिवासी बंधुओं को अच्छी लगी. मेलघाट के मजदूर, किसान, बेरोजगार युवको से संवाद कर बलवंत वानखडे ने अचलपुर की जनसभा में उपस्थितो का दिल जीत लिया.

Related Articles

Back to top button