अमरावती

अवैध जिलेटीन मामले में गठित समिति ने जिलाधीश को सौंपी रिपोर्ट

अब खदान मालिक पर कार्रवाई की प्रतिक्षा

अमरावती/दि.15 – समीपस्थ पडसोडा स्थित निलेश चौरसिया की खदान पर 11 दिसंबर को अवैध जिलेटीन पायी गई थी. इस मामले में जिलाधिकारी व्दारा जांच समिति का गठन किया गया था. मंगलवार को जांच समिति व्दारा जांच करने के पश्चात जिलाधिकारी पवनीत कौर को रिपोर्ट दी गई. अब जिलाधिकारी इस मामले में क्या कार्रवाई करती हैं इस ओर सभी की निगाह लगी है.
विधायक रवि राणा ने पडसोडा स्थित खदान पर छापा मारकर यहां नियमबाह्य तरीके से कार्य किया जा रहा है ऐसा राजस्व विभाग व पुलिस प्रशासन के निदर्शन में लाया था. जिलाधिकारी पवनीत कौर ने इस मामले को लेकर निवासी उपजिला अधिकारी आशीष बिजवल की अध्यक्षता में मामले की जांच करने हेतु समिति का गठन किया था. समिति व्दारा जांच कर दो दिनों में रिपोर्ट जिलाधिकारी पवनीत कौर को दी. खदान मालिक पर जिलाधिकारी व्दारा कौन सी कार्रवाई की जाती है इसकी प्रतिक्षा सभी को है.

अवैध जिलेटीन मामले में गठित जांच समिति

अवैध जिलेटीन के प्रकरण में गठित की गई जांच समिति में अध्यक्ष निवासी उपजिला अधिकारी आशीष बिजवल तथा सचिव जिला खनिकर्म अधिकारी इमरान शेख तथा सदस्य के रुप में प्रदूषण नियंत्रण महामंडल अधिकारी, पणन अधिकारी, उपविभागीय अधिकारी, उद्धसिंह राजपूत, तहसीलदार संतोष काकडे का समावेश है.

खदान मालिक के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

अवैध जिलेटीन के मामले में जांच समिति व्दारा जिलाधिकारी पवनीत कौर को रिपोर्ट सौंप दी गई है. अब इस पर निर्णय लेकर आज नहीं तो कल खदान मालिक के खिलाफ निश्चित कार्रवाई की जाएगी.
– इमरान शेख, जिला खनिकर्म अधिकारी

Related Articles

Back to top button