अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

रिफार्म्स क्लब चुनाव में तीन पैनल्स में टक्कर

चेंडूलकर, अग्रवाल, डॉ. निर्मल का नेतृत्व

* सचिव पद के लिए शर्मा, विखे, राघानी में रोचक मुकाबला
* 25 फरवरी को है मतदान, राजेंद्र सिंघई मुख्य चुनाव अधिकारी
अमरावती/दि.19 – शहर के शतायुषी कैम्प स्थित रिफार्म्स क्लब की नई कार्यकारिणी के अगले रविवार 25 फरवरी को होने जा रहे चुनाव में पहली बार तीन पैनल ब्रिथेन, वन टीम व ड्रीम और यूनिटी पैनल के बीच रोमांचक टक्कर के आसार हैं. तीनों पैनल का नेतृत्व क्रमश: नितिन चेंडूलकर, दिवेश अग्रवाल और डॉ. सोमेश्वर निर्मल कर रहे हैं. बता दें कि, हमेशा की तरह द्विवार्षिक चुनाव के लिए मुख्य अधिकारी के रुप में राजेंद्र सिंघई जिम्मेदारी देख रहे हैं. उन्होंने अपनी सहायता के लिए कुछ सहयोगियों को लिया है.
* सचिव पद हेतु होड
रिफार्म्स क्लब में लगभग 886 सभासद है. 9 कार्यकारिणी पदों के लिए अनेक प्रत्याशी मैदान में है. जिससे चुनाव करवाना पड रहा है. पहली बार सचिव पद के लिए भी 3 प्रत्याशी राहुल शर्मा, अनिल विखे और यूनिटी पैनल के राजेश राघानी में रोचक मुकाबला होने के आसार हैं.
* तीनोें पैनल और प्रत्याशी
ब्रिथ्रेन फॉर रिफार्म्स के प्रत्याशियों में अध्यक्ष पद के लिए नितिन चेंडूलकर, सचिव पद के लिए राहुल शर्मा, कार्य समिति के लिए राजीव भेले, मोहन चोपकर, अंगद देशमुख, प्रमोद गट्टाणी, शेखर कावले, हरीश खंडेलवाल का समावेश है. वन टीम वन ड्रीम पैनल के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिवेश अग्रवाल, सचिव पद के अनिल विखे और कार्य समिति के प्रत्याशियों में रमेश असनानी, अजय चिमोटे, संजीव गुल्हाने, अविनाश कानतुटे, डॉ. विजय लेवटे, प्रकल्प गुड्डु राठी, प्रतीक सांगानी, श्रीचंद तेजवानी और डॉ. अतुल यादगिरे शामिल है. डॉ. सोमेश्वर निर्मल के यूनिटी पैनल में सचिव पद के लिए राजेश राघानी, कार्यकारिणी सदस्य हेतु दीप आडतिया, राजेश अटलानी, निखिल बाहेती, धनंजय बंड, रंगनाथ चांडक, डॉ. राजेश जवादे, अजय जवादे, रवि महल्ले, मदन मोंगा, सुशील उर्फ बल्लू पडोले का समावेश है.

Related Articles

Back to top button