अमरावती

मुस्लिम बहुल क्षेत्र में स्पर्धा परीक्षा केंद्र शुरु किए जाए

हम भारत के लोग संगठन की मांग

*निगमायुक्त को सौंपा निवेदन
अमरावती/ दि.23 – मुस्लिम बहुल क्षेत्र में स्पर्धा परीक्षा केंद्र (अभ्यासिका) शुरु की जाए, ऐसी मांग हम भारत के लोग संगठना व्दारा मनपा प्रशासन से की गई. जिसमें संगठना व्दारा इस आशय का निवेदन निगमायुक्त डॉ. प्रविण आष्टीकर को सौंपा गया.
निवेदन में कहा गया है कि, किसी भी समाज के पिछडेपन को दूर करने के लिए शिक्षा की आवश्यकता होती है. शिक्षा से शोषित समाज का पिछडापन दूर किया जा सकता है और समाज की उन्नती होती है. मनपा व्दारा मुस्लिम समाज के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. शहर में 4 स्पर्धा केंद्र शुरु किए गए, वहीं दूसरी ओर शहर के पश्चिम क्षेत्र (मुस्लिम बहुल क्षेत्र) में एक भी अभ्यासिका नहीं है.
इस क्षेत्र की आबादी लगभग डेढ लाख के करीब है. यहां एक भी स्पर्धा परीक्षा केंद्र नहीं है. इस क्षेत्र में अभ्यासिका शुरु की जाती है तो, मुस्लिम समाज के विद्यार्थियों को इसका लाभ मिलेगा और मुस्लिम समाज मुख्य धारा में आएगा तथा समाज में शिक्षा का स्तर बढेगा. जिसमें तत्काल स्पर्धा परीक्षा केंद्र शुरु की जाए ऐसी मांग हम भारत के लोग संगठना के पदाधिकारियों व्दारा की गई. निवेदन सौंपते समय हम भारत के लोग संगठना के डॉ. असलम भारती, शेख इसरार आलम, सलमान खान एटीएस, सऊद इबाद, रीजवान पेंटर आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button