अमरावती

स्पर्धा परीक्षा मार्गदर्शन को लेकर बैठक का आयोजन

डॉ. वैभव म्हस्के ने किया मार्गदर्शन

अमरावती/ दि.23– श्री शिवाजी शिक्षण संस्था व्दारा संचालित अनंत पंजाबराव देशमुख व्दारा स्पर्धा परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए मार्गदर्शन शिविर का आयोजन किया जाता है. इसी क्रम में जिले के अंजनगांव व दर्यापुर तहसील के क्रमश: रामतिर्थ, सासण बु. तथा वरुड खुर्द में आयोजित शिविर को लेकर बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में अनंत पंजाबराव देशमुख अकादमी के संचालक डॉ. वैभव म्हस्के ने मार्गदर्शन किया और शिविर को लेकर चर्चा की.
स्पर्धा परीक्षा शिविर के आयोजन के लिए समिति का गठन किया गया. इस समिति में प्रा. डॉ. मंदार देशमुख, शेखर पाटिल, गजानन भारसाकले, प्रा. कल्याणी गावंडे, आदित्य बारब्दे, विकास शिंगणे का समावेश है. बैठक में एक ही दिन में तीनो शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया. शिविर में अकोला स्थित शिवाजी अभियांत्रिकी महाविद्यालय व दर्यापुर के संत गाडगेबाबा मंडल व्दारा सहकार्य किया जाएगा.
पहले स्पर्धा परीक्षा शिविर का शुभारंभ 30 मई को वरुड खुर्द तहसील अंजनगांव में किया जाएगा. जिसमें जिले के विशेषज्ञ विद्यार्थियों को मार्गदर्शन करेंगे. स्व. दादासाहब कालमेघ स्मृति प्रेरणा केंद्र अंतर्गत वरुड खुर्द गांव के ग्रामवासियों का सक्रिय सहभाग होगा. छोटे से गांव में इस तरह का प्रयोग किए जाने पर परिसर में उत्साह का वातावरण निर्माण हुआ है.

Related Articles

Back to top button