अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बबलू देशमुख के खिलाफ गालीगलौज व धमकाने की शिकायत

कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष है बबलू देशमुख

* अपने खिलाफ छपी खबर के चलते एक पत्रकार को धमकाया
* भूषण डायलकर पहुंचे देशमुख के खिलाफ पुलिस थाने
अमरावती/दि.23 – परतवाडा से सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले एक अखबार के संपादक को अपने खिलाफ प्रकाशित की गई खबर से संतप्त होकर फोन करते हुए अश्लील गालीगलौज करने व धमकाने के मामले में कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख के खिलाफ परतवाडा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसके चलते परतवाडा पुलिस ने शिकायत को स्वीकार करते हुए मामले में जांच करनी शुरु कर दी है.
इस संदर्भ में सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले महाराष्ट्र दस्तक नामक अखबार के संपादक भूषण धनंजय डायलकर (कविठा रोड, कांडली) ने परतवाडा पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि, उसने अपने अखबार में लोकसभा चुनाव के दौरान विभिन्न राजनीतिक खबरे प्रकाशित की थी और अलग-अलग प्रत्याशियों को लेकर जनता के विचार भी जानते हुए उन्हें प्रकाशित किया था. इस दौरान अचलपुर निर्वाचन क्षेत्र की जनता से उसे पता चला कि, कांग्रेस के कुछ महत्वपूर्ण पदाधिकारियों ने अपनी पार्टी के प्रत्याशी की बजाय भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में काम किया. जिसकी खबर भी उसने अपने अखबार में प्रकाशित की. इससे चिढकर बबलू देशमुख ने फोन करते हुए उसे अश्लील गालिया दी. साथ ही धमकाया भी. इसके उपरान्त उसके घर पर अचलपुर कांग्रेस किमटी के अध्यक्ष श्रीकांत झोडपे तथा तीन अन्य लोग पहुंचे तथा उस खबर के बारे में डांट-डपट करते हुए कॉलर पकडकर मारपीट की. साथ ही मानहानि का दावा करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपए मांगे और बबलू देशमुख के समर्थन में खबर प्रकाशित करने हेतु कहा. इसके बाद कैलास आवारे (सूरवाडा, तह. अचलपुर) तथा योगेश इसर नामक दो लोगों ने भी उसे कई बार मोबाइल फोन पर कॉल करते हुए धमकाया.
इस शिकायत के सामने आते ही अचलपुर एवं परतवाडा में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है. वहीं दूसरी ओर शिकायतकर्ता भूषण डायलकर के साथ मोबाइल फोन पर हुई गालीगलौज की ऑडियो क्लीप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Related Articles

Back to top button