अमरावतीविदर्भ

आधारभूत सुविधाओं के सभी कार्य समय पर पूर्ण करें

पालकमंत्री एड.यशोमती ठाकुर (Yashomati Thakur) ने दिए निर्देश

अमरावती/दि.२१ – जिले में सडक,पुल व इमरतों के कार्य शुरु है. यह सभी कार्य दर्जेदार व समय से पूर्व किए जाए ऐसे निर्देश जिले की पालकमंत्री तथा महिला व बालविकास मंत्री एड.यशोमती ठाकुर ने दिए. पालकमंत्री एड. यशोमती ठाकुर सार्वजनिक लोकनिर्माण विभाग की ओर से किए जा रहे निर्माण कार्यो की समीक्षा करते हुए उपस्थित अधिकारियों से कहा. इस समय लोकनिर्माण विभाग की अधीक्षक अभियंता अरुधती शर्मा व अधिकारी उपस्थित थे.
पालकमंत्री श्रीमती ठाकुर ने कहा कि कोरोना महामारी के संकट काल में उपाय योजना पर अमल करते हुए विकास कार्यो को भी गति मिली है. इस उद्देश्य से आधारभूत सुविधाओं के कामों को गति दी गई. जिले में सडक निर्माण को लेकर कही भी अडचन आनी नहीं चाहिए उसी प्रकार मेलघाट के रास्तों को प्राधन्यता देकर प्रलंबित कार्यो को पूर्ण करें ऐसे निर्देश पालकमंत्री एड.यशोमती ठाकुर ने दिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मेलघाट के रास्तों के जो काम प्रलंबित है जिसमें वन विभाग की अनुमति आवश्यक है. इस संदर्भ में मंत्रालय स्तर पर संपन्न हुई बैठक में अनुमति देने का निर्णय लिया गया है.
राज्य की महिला व बालविकास मंत्री एड.यशोमती ठाकुर ने आगे कहा कि समय-समय पर आवश्यक दस्तावेज के मार्फत सभी कामों की शुरुआत की जाएगी. जिले में हायब्रीड अन्युईटी अंतर्गत सभी काम समय पर पूर्ण किए जाना आवश्यक है. आवश्यक कामों के लिए निधी उपलब्ध करवायी जाएगी ऐसा भी उन्होंने कहा. कोरोना संकट काल के चलते किए गए लॉकडाउन में बहुत से काम प्रलंबित रह गए थे. कुछ कामों में अडचन आ रही थी. उन कामों को गति दिए जाने के लिए प्रयास किए जा रहे है. जिसमें आधारभूत सुविधाओं के सभी काम समय पर पूर्ण किए जाए ऐसे निर्देश जिले की पालकमंत्री एड यशोमती ठाकुर ने दिए.

Related Articles

Back to top button