अमरावती

साईं मंदिर के पास के सडक का अधूरा काम पूर्ण करें

मनविसे ने मनपा आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

अमरावती/दि.13– स्थानीय प्रभाग क्रमांक 5 नवसारी के जलापूर्ति व समृद्धि कॉलोनी के साईंबाबा के मंदिर के पास के सडक का काम पिछले 7 से 8 माह बितने पर भी अधूरा पडा हैं. इसे पूर्ण करने की मांग महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के जिलाध्यक्ष धीरज तायडे ने की है. इस संदर्भ में मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर को ज्ञापन भी सौंपा गया हैं.
ज्ञापन में कहा गया है कि जलापूर्ति व समृद्धि कॉलोनी के आसपास स्थित सभी सडकों का काम पूर्ण हुआ हैं. फिर जलापूर्ति व समृद्धि कॉलोनी की सडक का काम क्यों अधूरा छोडा गया. इस मार्ग का काम केवल खडीकरण कर 8 माह से अधूरी अवस्था में छोडा गया हैं. इस कारण परिसर के नागरिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा हैं. छोटे बच्चें व वरिष्ठ नागरिकों को पैदल घूमते समय परेशान होना पडता हैं. साथ ही इस मार्ग पर कुछ दिन पूर्व वरिष्ठ नागरिक मार्ग खडीकरण रहने से फिसलकर गिर पडे थे और घायल हो गए. मनपा प्रशासन फिर भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा हैं. इस अधूरी सडक का काम एक पखवाडे के भीतर पूर्ण करने की मांग मनविसे जिलाध्यक्ष धीरज तायडे ने की हैं.

* 24 घंटे के भीतर मांग को सफलता
प्रभाग क्रमांक 5 नवसारी के जलापूर्ति व समृद्धि कॉलोनी के साईंबाबा मंदिर के पास अधूरी सडक का काम पूर्ण करने की मांग को लेकर मनपा आयुक्त को ज्ञापन सौंपने के बाद सडक का निर्माणकार्य 24 घंटे के भीतर शुरु किए जाने से मनविसे की मांग को सफलता मिली.

 

Related Articles

Back to top button