अमरावती

प्रत्येक तहसील की दो आदर्श शालाओं का उद्देश्य पूर्ण करें

सीईओ अविश्यांत पंडा ने दिए निर्देश

* जिप प्रशासक की अध्यक्षता में विविध विषय समिति की सभा
अमरावती/ दि. 6-शासन की ओर से चयन की गई आदर्श शालाओं में मुलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है. शालाओं के अलावा प्रत्येक तहसील में दो शालाओं का चयन किया जा रहा है. इसी के अनुसार जिले की 28 शालाओं का चयन किया गया है. आगामी शैक्षणिक सत्र में उन शालाओं का उद्देश्य पूर्ण करे ऐसे निर्देश जिप के सीईओ तथा प्रशासक अविश्यांत पंडा ने दिए है. वे जिप की विविध विषय समिति की सभा में बतौर अध्यक्ष के तौर पर बोल रहे थे.
इस अवसर पर शिक्षण अधिकारी, गुट शिक्षण अधिकारी तथा सभी विभाग से संबंधित अधिकारी, जिला अधीक्षक कृषि अधिकारी, कृषि विकास अधिकारी, महाबीज जिला व्यवस्थापक महाराष्ट्र कृषि उद्योग विकास महामंडल तथा सभी पंचायत समिति के कृषि अधिकारी उपस्थित थे. जिप सीईओ तथा प्रशासक अविश्यांत पंडा ने आगे कहा कि जिले की 28 आदर्श शालाओं का उद्देश्य रखा गया है. उसे पूर्ण किया जाए.
सुबह की शाला का समय 7 से 11.30 विद्यार्थियों के लिए रखा गया है व 7 से 12.30 की समयावधि में शिक्षक उपस्थित रहकर शालेय कामकाज व टाईमटेबल का योग्य नियोजन करे. इस प्रकार की सूचना उन्होंने दी. शालेय पोषक आहार योजना की भी समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए.

Related Articles

Back to top button