अमरावतीमहाराष्ट्र

इतवारा बाजार के निर्माणाधीन उडाणपुल का काम जल्द पूर्ण करें

आसिफ तवक्कल व गुड्डू हमीद ने सांसद बलवंत वानखडे को सौंपा ज्ञापन

अमरावती/दि.19– हाल ही में वलगांव रोड स्थित अब्दुल हॉल में कांग्रेस ब्लॉक के पदाधिकारियों की नियुक्ति कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस समारोह में कांग्रेस प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल ने अपने संबोधन में पश्चिम क्षेत्र के विकास का मुद्दा उपस्थित करते हुए कहा कि पश्चिम क्षेत्र के करीब 15 से 20 बस्तियों में आवागमन के लिए सडक तक नहीं है. इन क्षेत्रों में खडीकरण करना जरुरी है. मनपा क्षेत्र में आने वाले इन बस्तियों की अवस्था ग्राम पंचायत क्षेत्र से भी बदतर है. कहने को मनपा क्षेत्र में यह परिसर आता है. परंतु बुनियादी सुविधाओं के लिए क्षेत्र के नागरिक तरस रहे है.
कार्यक्रम के उपरांत कांग्रेस प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल व ब्लॉक अध्यक्ष गुड्डू हमीद ने सांसद बलवंत वानखडे को पांच मांगो का ज्ञापन सौंपा. इतवारा से असोरिया पेट्रोल पंप व पठान चौक तक निर्माणाधीन उडान पुल का काम तेज गति से पूर्ण करवाकर आवागमन के लिए उडान पुल शुरु करें. चित्रा चौक से चांगापुर तक सडक फोर लाईन करें, 30 वर्षों से प्रलंबित लालखडी रिंग रोड आकोली-बडनेरा तक शुरु करें. साथ ही जिन 15 से 20 बस्तियों में सडक नहीं है वहां खडीकरण करें, ऐसी मांग की.

2017 से विकास ठप्प
कांग्रेस प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल ने कहा कि, 2017 से पश्चिम क्षेत्र का विकास ठप्प पडा है. वर्तमान विधायक के कार्यकाल में परिसर और पिछड गया ऐसा आरोप लगाते हुए सांसद बलवंत वानखडे से क्षेत्र के विकास के लिए ज्ञापन के माध्यम से गुहार लगी.

Related Articles

Back to top button