अमरावती

जिले में दस ऑक्सीजन प्लांट का काम पूर्ण

बाकी प्लांटों पर चल रहा काम

  • जिला शल्य चिकित्सक डॉ. निकम की जानकारी

अमरावती/दि.9 – जिले में 16 ऑक्सीजन प्लांट मंजूर किए गए थे. जिसमें से 10 प्लांटों का काम पूर्ण हो चुका है. बाकी बचे प्लांटों पर काम चल रहा है ऐसी जानकारी डॉ. श्यामसुंदर निकम ने दी. डॉ. निकम ने बताया कि कोरोना संक्रमण की तीव्रता जिले में घटी है किंतु कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. नागरिकों को यह ध्यान में रखना चाहिए और कोरोना से बचाव उपायों का प्रभावी तरीके से पालन करना चाहिए ऐसी नसिहत डॉ. निकम ने दी.
जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम ने कहा कि जिले में कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. ऐसे में गणेश उत्सव सहित आगामी त्यौहारों में भी नागरिकों को सर्तकता बरतनी होगी. जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आयी है किंतु इसके बावजदू भी स्वास्थ्य विभाग व्दारा कोरोना जांच कार्यक्रम शुरु रखा गया है. इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग संभावित कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अत्याधिक सर्तक है. नागरिकों ने भी सर्तकता बरतनी चाहिए ऐसा डॉ. निकम ने कहा.

ऑक्सीजन की किल्लत नहीं

जिला शल्य चिकित्सक डॉ. निकम ने बताया कि कोरोना की तीसरी लहर के दौरान भी ऑक्सीजन की किल्लत नहीं थी. जिसकी वजह से गंभीर समस्या पैदा नहीं हुई थी इसके बाद भी संभावित स्थिति से निपटने के लिए प्रयास किए जा रहे है. 10 ऑक्सीजन प्लांट का काम पूर्ण हो चुका है बाकी प्लांट पर काम चल रहा है. आगामी गणेश उत्सव व सभी त्यौहारों के दौरान नागरिक भी समझदारी का परिचयन दे और कोरोना उपायों का कडाई से पालन कर प्रशासन को सहयोग दे ऐसा आग्रह जिला शल्य चिकित्सक डॉ. निकम ने नागरिकों से किया है.

 

 

Related Articles

Back to top button