अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

भाजपा के शक्ति केंद्र व बूथ प्रमुख का सम्मेलन

अध्यक्ष पोटे ने कहा - कार्यकर्ता का हमेशा हो सम्मान

अमरावती/दि. 28 – भारतीय जनता पार्टी अमरावती शहर-जिला का शहर अध्यक्ष और पूर्व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल के नेतृत्व में अभियंता भवन में शुक्रवार को शक्ति केंद्र व बूथ प्रमुख कार्यकर्ताओं का सम्मेलन संपन्न हुआ. गुजरात सरकार के मंत्री ऋषिकेश पटेल सम्मेलन के अध्यक्ष के रुप में मौजूद थे. भाजपा संगठन को मजबूत करनेवाले एवं दिन-रात परिश्रम करनेवाले मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ प्रमुख, मोर्चा अध्यक्ष, पूर्व नगरसेवक का सत्कार कर विधानसभा चुनाव की नियोजन बैठक भी ली गई.
* मंत्री पटेल ने किया आवाहन
ना. ऋषिकेश पटेल ने चुनाव में राज्य सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं और पारित प्रकल्पों की जानकारी जन जन तक पहुंचाने का आवाहन किया. उन्होंने यह भी कहा कि, भाजपा कार्यकर्ताओं का संगठन को मजबूत करने के लिए परिश्रम एवं लगन सराहनीय है.
* प्रवीण पोटे को विजय का विश्वास
अमरावती शहर अध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि, कार्यकर्ताओं के बल पर ही पार्टी एक नंबर पर बनी हुई है. उसी प्रकार आसन्न विधानसभा चुनाव में शहर और जिले में भाजपा एवं महायुति के उम्मीदवार अवश्य जीतेंगे. प्रवीण पोटे ने कहा कि, कार्यकर्ताओं का सम्मान और सत्कार सदैव होना चाहिए. इस समय जयंत डेहनकर, राजा पवार, चेतन पवार, दिनेश सूर्यवंशी, किरण महल्ले, किरण पातुरकर, प्रा. रवींद्र खांडेकर, डॉ. नितिन धांडे, सतीश करेसिया, विवेक कलोती, गंगा खारकर, अनीता राज और अन्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button