अमरावती

एमपीएससी परीक्षा की गोपनीय सामग्री जिलाधिकारी की कस्टडी में

अमरावती/दि.14 – कोरोना संक्रमण के कारण महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग की दुय्यम सेवा अपराजित गुट-ब संयुक्त पूर्व परीक्षा 2020 आगे धकेली गई है. जिसके कारण इस परीक्षा के लिए आयी गोपनीय सामग्री जिलाधिकारी की कस्टडी मेंं रखी गई है.
महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग के सहसचिव सुनील अवताडे ने 9 अप्रैल को पत्र जारी किया है. जिसके कारण जिला प्रशासन ने एमपीएससी की परीक्षा के अनुसार चलाई गई तैयारी को विराम लग गया है. अमरावती शहर में इस परीक्षा के लिए 48 शाला महाविद्यालय में नियोजन किया गया था. विभाग से इस परीक्षा के लिए 14,544 उम्मीदवारों ने पंजीयन किया था. 11 अप्रैल की सुबह 11 से दोपहर 12 इस दौरान एक ही सत्र में परीक्षा होनेवाली थी. इसके लिए 12 समन्वय अधिकारी, दो भरारी पथक प्रमुख, 48 केन्द्र प्रमुख ,187 पर्यवेक्षक,680 समवेक्षक, 96 लिपिक व 96 सिपाही की नियुक्ति की गई थी. आयोग द्वारा उम्मीदवारों को मास्क, ग्लोव्हज, सैनिटायजर, पाऊच दिया गया था. परीक्षा केन्द्र पर ड्यूटी पर रहनेवाले नियुक्त अधिकारी, कर्मचारियों की आरटीपीसीआर जांच हुई.
इस दौरान परीक्षा के लिए आयोग ने भेजी गोपनीय सामग्री कोविड किट, स्टीकर्स व अन्य लेखन सामग्री परीक्षा की निश्चित तारीख घोषित होने तक जिलाधिकारी कार्यालय में सुरक्षित रखने की जानकारी उपजिलाधिकारी नितिन व्यवहारे ने दी.

Related Articles

Back to top button