अमरावती

अभिनंदन बैंक को उत्कृष्ट बैंक का प्रथम पुरस्कार

विदर्भ अर्बन को-ऑप. बैंक फेडरेशन नागपुर ने किया सम्मानित

अमरावती/दि.22 – विदर्भ स्तर पर कार्यरत सभी को-ऑप बैंक से संलग्न संस्थाओं को प्रतिवर्ष उत्कृष्ट काम करनेवाले बैंकों को उत्कृष्ट बैंक का पुरस्कार दिया जाता हैै. आर्थिक वर्ष 2018-19 के लिए अभिनंदन अर्बन को-ऑप बैंक फेडरेशन, नागपुर की ओर से प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ है. मंगलवार, 21 सितंबर को नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में फेडरेशन के अध्यक्ष कैलाशचंद्र अग्रवाल के हस्ते अभिनंदन बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा ने यह पुरस्कार स्वीकार किया.
इस अवसर पर अपने संबोधन में एड. विजय बोथरा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के काल में भी बैंक ने सुरक्षा के सभी नियमों का पालन करते हुए उत्कृष्ट ग्राहक सेवा दी.
31 मार्च 2021 के स्तर पर बैंक ने अपने व्यवसाय में 9 प्रतिशत से वृध्दि करके कुल 398 करोड़ का व्यवसाय किया. बैंक का कुल मुनाफा 6 करोड़ 1 लाख है तथा बैंक की सुरक्षा जमा राशि 253 करोड तथा कर्ज 144 करोड़ है.

बैंक मना रहा रजत महोत्सवी वर्ष

बैंक अपना रजत महोत्सवी वर्ष 2021-22 इस आर्थिक कालखंड में मना रहा है. इस 25 वीं वर्ष पूर्ति के अवसर पर बैंक ने अपनी नई जगह का भूमिपूजन करके वहां अभिनंदन टावर का निर्माण करने का निर्णय लिया है. एड. बोथरा ने आगे कहा कि फेडरेशन की ओर से प्राप्त प्रथम पुरस्कार बैंक के कामकाज का सम्मान व प्रतिष्ठाता है. इस पुरस्कार के कारण अमरावती जिले का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा हुआ है. भविष्य में भी बैंक उत्तरोत्तर प्रगति करेगा, ऐसा द़ृढ विश्वास बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा ने व्यक्त किया. बैंक को मिले इस पुरस्कार के बदले विविध स्तर के मान्यवरो द्वारा अभिनंदन बैंक का अभिनंदन किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button