अमरावतीमहाराष्ट्र

दर्यापुर में भिडे कांग्रेसी और वंचित के कार्यकर्ता

सांसद वानखडे के घर पर तनाव

* दोनों ओर से जोरदार नारेबाजी, पुलिस की भागदौड
दर्यापुर/दि.20– सांसद बलवंत वानखडे के यहां स्थित निवास के बाहर आज पूर्वान्ह वंचित बहुजन आघाडी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आरक्षण विरोधी बयान को लेकर प्रदर्शन किया तो वानखडे समर्थक और वंचित के कार्यकर्ताओं के बीच न केवल जमकर नोंकझोंक हुई बल्कि हाथापाई की नौबत आ गई थी. पुलिस की भागदौड से अनहोनी टलने का समाचार देते हुए रिपोर्टर ने बताया कि, दोनों ओर के कार्यकर्ता भिड गए थे. जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया था.
* बलवंत वानखडे हाय-हाय
वंचित बहुजन आघाडी के कार्यकर्ता सिर पर टोपी धारण कर बडी संख्या में वानखडे के घर के बाहर पहुंचे. उन्होंने राहुल गांधी हाय-हाय और बलवंत वानखडे हाय-हाय के नारे लगाए. जिससे वानखडे के समर्थक गुस्सा हो गए. वे भी वानखडे के पक्ष में नारे लगाने लगे. इसके बाद पवार और अन्य लीडर के बीच बाचाबाची हुई. बात बढ गई. पुलिस का अतिरिक्त बल बुलाकर दोनों पक्षों को संयम रखने कहा गया. वंचित के प्रदर्शनकारी ने राहुल गांधी और वानखडे के पोस्टर पर चप्पल-जूते चलाए. देर तक हंगामा चलता रहा. वानखडे के समर्थक घर के आहते और दरवाजे पर आकर वंचित के कार्यकर्ताओं को रोकते और धकियाते दिखाई दिए.
* वातावरण तंग, पुलिस ने समझाया
सांसद के घर के बाहर देर तक नारेबाजी और हंगामा चलता रहा. वातावरण तनावपूर्ण हो गया था. दर्यापुर पुलिस का दल मौके पर पहुंचा. महिला अधिकारी ने कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयत्न किया. वंचित आघाडी के प्रदर्शनकारी कई पोस्टर, बैनर लेकर पहुंचे थे. उन्होंने मविआ नेताओं के चित्रों पर चप्पल-जूतों से प्रहार किए.

 

Related Articles

Back to top button